< पूर्व विधायक व महिला आयोग की सदस्य पीड़ित परिवार से मिली Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जनपद हमीरपुर के सिवनी गांव में 2 दिन पहले एक 11 साल की अबोध बालिका क"/>

पूर्व विधायक व महिला आयोग की सदस्य पीड़ित परिवार से मिली

जनपद हमीरपुर के सिवनी गांव में 2 दिन पहले एक 11 साल की अबोध बालिका के साथ दुष्कर्म के बाद निर्मम हत्या कर दी गई थी। इस घटना से समूचे जनपद में आक्रोश व्याप्त है। सोमवार को भाजपा के पूर्व विधायक युवराज सिंह और राज्य महिला आयोग की सदस्या श्रीमती प्रभा गुप्ता पीड़ित परिवार से मिली और संवेदना प्रकट करते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही का आश्वासन दिया।

पूर्व विधायक श्री सिंह ने बताया कि इस मामले में एक आरोपी को डाॅग स्क्वायड टीम की मदद से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिससे घटना में शामिल अन्य चेहरे भी बेनकाब होंगे। उन्होंने बताया कि इस घटना को सरकार ने संज्ञान में लिया है, जैसे ही चार्जशीट की औपचारिकताएं पूरी हो जाएंगी। पीड़ित परिवार को दस लाख की मदद मिल जाएगी।

उन्होंने बताया कि इस घटना से लोगों में आक्रोश है। लेकिन पुलिस जिस तेजी से काम कर रही है, उससे पीड़ित परिवार और गांव के लोगों को उम्मीद है कि हत्यारे बहुत जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे। बताते चलें कि सिवनी गांव में सोते हुए 11 साल की बालिका को अगवा करके उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद उसकी निर्मम हत्या कर दी गई थी। उसके घर के पीछे उसका शव बरामद हुआ था।
 

अन्य खबर

चर्चित खबरें