< ईदगाह में लाउडस्पीकर लगाते समय गिरकर हुई युवक मौत Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बीती रात ईदगाह में लाउड स्पीकर लगाते समय एक युवक गिर गया। जिसे ग"/>

ईदगाह में लाउडस्पीकर लगाते समय गिरकर हुई युवक मौत

बीती रात ईदगाह में लाउड स्पीकर लगाते समय एक युवक गिर गया। जिसे गंभीर हालत में परिजन अस्पताल ले गए। जहां से हालत नाजुक होने पर उसे कानपुर रेफर कर दिया। जिसकी रास्ते में ही मौत हो गई। मुख्यालय के मोहल्ला गौरा देवी गांधी नगर निवासी चालीस वर्षीय पंकज सविता पुत्र स्व.बाबूलाल लाइट का काम करता है। वह बीते दस वर्षों से ईदगाह में ईद की नमाज अदा करने के लिए लाइन व लाउडस्पीकर लगाने का काम करता चला आ रहा है। पंकज के बड़े भाई तुलसी ने बताया कि वह देर रात करीब साढ़े 11 बजे गौरा देवी मंदिर के आगे स्थित ईदगाह में लाउडस्पीकर लगाने का काम कर रहा था।

जब वह मीनार में लाउडस्पीकर लगाकर उतरा तभी अचानक ईंट टूटने से वह नीचे आ गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उसके साथियों व मोहल्ले के लोगों के द्वारा सदर अस्पताल ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया। जिसकी रास्ते में ही मौत हो गई। मृतक लाइटमैन पंकज के भाई तुलसी ने बताया कि वह तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था और उसकी शादी भी हो चुकी है। कई वर्षों पूर्व उसकी पत्नी की मौत हो गई थी। उसके एक भी बच्चे नहीं है। इस घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को भी दी है। लाइटमैन की मौत से मोहल्ले के लोगों में भी शोक की लहर दौड़ गई। घटना की सूचना मिलने पर चेयरमैन कुलदीप निषाद भी मृतक के घर पहुंचे और परिजनों को ढांढस बंधाया।

अन्य खबर

चर्चित खबरें