< चेयरमैन ने लिया ईदगाह की व्यवस्थाओं का जायजा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बुधवार को होने वाले ईद के पर्व लेकर प्रशासन द्वारा शहर की मस्जिद"/>

चेयरमैन ने लिया ईदगाह की व्यवस्थाओं का जायजा

बुधवार को होने वाले ईद के पर्व लेकर प्रशासन द्वारा शहर की मस्जिदों में साफ सफाई करा दी गई है। शहर की सबसे बड़ी ईदगाह की व्यवस्थाओं का जायजा नगर पालिका के चेयरमैन कुलदीप निषाद, तहसीलदार सदर राघवेंद्र शर्मा, ईओ नगर पालिका, कानूनगो राहुल कुमार व सभासद प्रतिनिधि लाला ठाकुर द्वारा लिया गया। ईदगाह परिसर की साफ सफाई के लिए सारा दिन पालिका की गैंग लगी रही।

पांच मई बुधवार की ईदगाह में शहर पेशइमाम अब्दुल रशीद कुरैशी द्वारा ईद की नमाज अदा कराई जाएगी। वहीं खालेपुरा की मस्जिद में साढ़े आठ बजे कारी इफ्तिखार रजा द्वारा ईद की नमाज अदा कराई जाएगी। यहां पर करीब दो हजार मुस्लिम भाई एक साथ ईद की नमाज अदा करते हैं। स्टेट हाइवे पर नमाज अदा होने से नमाज के समय पूरी तरह से यातायात बंद कर दिया जाता है। 

सुरक्षा के रहेंगे पुख्ता इंतजाम

ईद के दिन अदा होने वाली नमाज के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। मुख्य मार्ग में नमाज अदा होने के कारण कालपी चौराहा के पास से पूरी तरह से वाहनों को रोक दिया जाएगा। वहीं कुरारा की ओर से आने वाले वाहनों को सिटी फारेस्ट के पास रोक दिया जाएगा। ताकि नमाजियों को किसी भी तरह की कोई दिक्कत न हो। वहीं आवारा पशुओं के रोक के लिए पालिका की टीम लगाई जाएगी। वहीं सुरक्षा की दृष्टि से भारी पुलिस बल तैनात रहेगा।

 

अन्य खबर

चर्चित खबरें