?> चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान टीम है ऐलान, जगह न मिलने से भड़का ये खिलाड़ी बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़ पूर्व कप्तान अजहर अली और अनुभवी बल्लेबाज उमर अकमल को "/>

चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान टीम है ऐलान, जगह न मिलने से भड़का ये खिलाड़ी

पूर्व कप्तान अजहर अली और अनुभवी बल्लेबाज उमर अकमल को इंग्लैंड में होने वाली चैंपियन्स ट्राफी के लिये आज पाकिस्तान की 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया लेकिन उनके स्थान पर सरफराज़ अहम को टीम की कमाल सौंपी गई है। इसके अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल को बाहर कर दिया गया है।

विकेटकीपर सरफराज अहमद की अगुवाई वाली टीम को चैंपियन्स ट्राफी में ग्रुप बी में रखा गया है और वह अपना पहला मैच चार जून को भारत से खेलेगी। इसके बाद उसका सामना सात जून को दक्षिण अफ्रीका और 12 जून को श्रीलंका से होगा। प्रत्येक ग्रुप से चोटी पर रहने वाली दो टीमें सेमीफाइनल में पहुंचेंगी।

तो वही कामरान अकमल को चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम में जगह नहीं मिली। कामरान को टीम में शामिल न करना इतना नागवार लगा कि उन्होंने नाराजगी व्यक्त करने लिए ट्वीट भी कर डाला। उन्होंने अपने ट्विटर में लिखा कि मैने इस टूर्नामेंट से पहले घरेलू क्रिकेट में 3 साल से मेहनत कर रहा हूं लेकिन कोई बात नहीं जो भी होगा वो अच्छा ही होगा।

ये है पूरी पाक टीम -

सरफराज अहमद (कप्तान), अहमद शहजाद, अज़हर अली, बाबर आज़म, उमर अकमल, मोहम्मद हफीज, फखड़ जमान, इमाद वसिम, जुनैद खान, मोहम्मद अमीर, शदाब खान, शोएब मलिक, हसन अली, वहाब रियाज, फहीम अशरफ को टीम में शामिल किया गया है।