< धरना समाप्त होने पर हाईवे प्राधिकरण ने काम शुरू नहीं किया Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News झांसी-कानपुर हाईवे के चौड़ीकरण की जद में आए लोगों द्वारा मुआवजा क"/>

धरना समाप्त होने पर हाईवे प्राधिकरण ने काम शुरू नहीं किया

झांसी-कानपुर हाईवे के चौड़ीकरण की जद में आए लोगों द्वारा मुआवजा की मांग को लेकर सर्विसलेन का काम बंद करा दिया गया। छह दिनों तक चला आंदोलन एडीएम के आश्वासन पर समाप्त हो गया। उसके बावजूद कार्यदायी संस्था ने निर्माण शुरू नहीं किया है। एसडीएम का कहना है कि हाईवे प्राधिकरण से काम शुरू करने को कहा गया है।

इधर, कार्यदायी संस्था का कहना है कि आए दिन हंगामा किया जाता है, जिससे काम बंद होने पर मजदूर चले जाते हैं। पहले विवाद का निपटारा हो जाए, उसके बाद काम शुरू किया जाएगा। झांसी-कानपुर के अधूरे हाईवे पर चल रहा सर्विसलेन निर्माण किनारे बसे बाशिदों ने मुआवजे की मांग को लेकर मई को बंद करा दिया था।

लोग धरने पर बैठ गए थे। लगातार धरना चला जिससे निर्माण इकाई के लोग अपना सामान समेट कर चले गए थे। एडीएम प्रमिल कुमार सिंह के दखल के बाद धरना समाप्त हो गया। धरना समाप्त होने के बाद भी हाईवे प्राधिकरण ने काम शुरू नहीं किया है।

एसडीएम सुनील कुमार शुक्ला ने हाईवे प्राधिकरण के जिम्मेदारों को काम शुरू करने का निर्देश दे दिए हैं। जल्द ही काम शुरू हो जाएगा। वहीं कार्यदायी संस्था के अधिकारी कहते हैं कि जब तक मामला निपट नहीं जाएगा काम शुरू नहीं होगा। इन सबके बीच हाईवे से गुजरने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

 

 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें