< ईद के पर्व को लेकर बाजारों में रौनक, शुरू हुई खरीदारी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बाजारों में स्थित रेडीमेड दुकानों में एक से बढ़कर एक स्टाइलिश क"/>

ईद के पर्व को लेकर बाजारों में रौनक, शुरू हुई खरीदारी

बाजारों में स्थित रेडीमेड दुकानों में एक से बढ़कर एक स्टाइलिश कपड़े दुकानों की शोभा बढ़ा रहे हैं। वहीं अभी से ही मुस्लिम परिवारों की महिलाएं व बच्चे ईद के लिए नए कपड़े, टोपी आदि की खरीदारी करते नजर आने लगे हैं।

 

जिससे बाजारों में अच्छी खासी भीड़ देखने को मिल रही है। गौरतलब हो कि इस समय रमजान का माह चल रहा है। रमजान माह के बाद ईद का पर्व मुस्लिम परिवारों में धूमधाम के साथ मनाया जाता है। ईद के पर्व में मुस्लिम भाई नए कपड़े पहनते हैं।

 

जिसको लेकर अभी से ही बाजारों में रौनक देखने को मिलने लगी है। शहर के सुभाष बाजार, किगरोड, आकिल तिराहा समेत अन्य स्थानों में स्थित रेडीमेड की दुकानों में स्टाइलिश कपड़ों की भरमार लगी हुई है।

 

वहीं लेडीज रेडीमेड दुकानों में भी महिलाओं के लिए एक से बढ़कर एक सूट उनको अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं। आगामी दिनों में ईद का पर्व होने वाला है। जिसके लिए मुस्लिम घरों में अभी से ही तैयारियों को जोर देने का काम किया जा रहा है।

 

रेडीमेड दुकानों के साथ साथ सिवइयों व मेवा की दुकानें भी लग चुकी है। जिनमें धीरे धीरे करके खरीदारी होना शुरू हो गई है। सबसे ज्यादा खरीदारी रेडीमेड दुकानों में हो रही है। जिसमें बच्चे व महिलाएं अपने अपने मनपसंद के कपड़े व सूट खरीदतीं नजर आ रही हैं।

About the Reporter

  • ,

अन्य खबर

चर्चित खबरें