< सूती के पास रेलकर्मियों को रेलवे ट्रैक पर मिले युवक व युवती के शव Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News आगरा रेलवे मार्ग स्थित सूती के पास रेलकर्मियों ने एक युवक व युवत"/>

सूती के पास रेलकर्मियों को रेलवे ट्रैक पर मिले युवक व युवती के शव

आगरा रेलवे मार्ग स्थित सूती के पास रेलकर्मियों ने एक युवक व युवती के शव पड़े देख पुलिस को सूचना दी। मौके पर सीपरी बाजार प्रभारी निरीक्षक सभाजीत मिश्रा व ग्वालियर रोड चौकी इंचार्ज पहुंचे। तलाशी लेने पर दोेनों के पास मिले कागजातों के आधार पर पाया कि यह दोनों रक्सा के सिमरधा गांव के रहने वाले हैं।

 

परिजनों को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने आकाश (22) और लड़की की शिनाख्त कर ली। पूछताछ के दौरान परिजन पुलिस को कुछ ज्यादा जानकारी नहीं दे सके। उन्होंने बताया कि आकाश सागर का रहने वाला है।

 

वह सिमरधा में अपने बहनोई के यहां रह रहा था। कुछ ही दूरी पर लड़की भी रहती है। आकाश काम करता था।  दोनों के शव रेलवे ट्रैक पर कैसे मिलेे, इस संबंध में परिजन कुछ भी नहीं बता सके। सीपरी बाजार प्रभारी निरीक्षक सभाजीत मिश्रा ने बताया कि प्रथम दृष्टय: लग रहा है।

 

दोनों ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दी है। लेकिन किन कारणों से यह कदम उठाया, यह स्पष्ट नहीं है। पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है। देर रात एक दूसरे के परिजनों ने भी किसी के खिलाफ कोई तहरीर नहीं दी है।

 

अन्य खबर

चर्चित खबरें