< सामूहिक विवाह यज्ञ में इक्यावन जोड़े एक दूसरे के हुए Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News अखिल भारती वैश्य एकता परिषद व वैश्य महासभा की ओर से सामूहिक विवा"/>

सामूहिक विवाह यज्ञ में इक्यावन जोड़े एक दूसरे के हुए

अखिल भारती वैश्य एकता परिषद व वैश्य महासभा की ओर से सामूहिक विवाह का आयोजन बीती रात आर्य कन्या इंटर कॉलेज में किया गया ।

जिस में 51 जोड़े एक दूसरे के हुए, सभी जोड़ों ने एक दूसरे के गले में वरमाला डाल कर जीवन पथ पर एक साथ चलने का संकल्प लिया।

सामूहिक विवाह की शुरुआत तो सोमवार को परिचय सम्मेलन के साथ शुरू हो गई थी। लेकिन वैवाहिक कार्यक्रम मंगलवार को देर शाम शुरू हुए और बुधवार को विदाई के साथ समारोह संपन्न हुआ।

इस सामूहिक विवाह समारोह में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी अखिल भारतीय एकता परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ सुमंत गुप्ता मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे ,जिन्होंने नव दंपतियों को को आशीर्वाद प्रदान किया।

इनके अलावा सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी अपनी पत्नी सरिता द्विवेदी जिला पंचायत अध्यक्ष , वैश्य एकता परिषद के कार्यवाहक अध्यक्ष नरेश महेश्वरी आदि हजारों लोग सामूहिक विवाह के साक्षी बने।

वैवाहिक समारोह संपन्न होने के बाद नव दंपतियों को समाज की ओर से उपहार देकर विदा किया गया ।वैश्य एकता परिषद के जिलाध्यक्ष सतेंद्र गुप्ता ने कार्यक्रम का सफल संचालन किया ।

अन्य खबर

चर्चित खबरें