< बहन की डोली की जगह भाई की अर्थी उठी  Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जिले के बबेरू कस्बे में बीती रात राजकुमार के घर में बेटी की शादी "/>

बहन की डोली की जगह भाई की अर्थी उठी 

जिले के बबेरू कस्बे में बीती रात राजकुमार के घर में बेटी की शादी हो रही थी ,घर में शहनाई गूंज रही थी ।महिलाएं मंगल गीत गा रही थी। इसी दौरान खुशी का माहौल पल में मातम में बदल गया।

हुआ यूं कि बबेरू कोतवाली क्षेत्र में नहर कोठी के पास रहने वाले राजकुमार की बेटी खुशबू की बीती रात शादी हो रही थी ।बारात आ गई थी ।द्वारचार हो गया था ,अन्य रस्मे में भी निभाई जा रही थी ।

तभी बारातियों और दुल्हन के भाई रामधनी (20) के बीच किसी बात पर कहासुनी हो गई। मामला तूल पकड़ते देख कर राजकुमार आए और अपने बेटे को फटकार लगाते हुए चुप रहने को कहा ।

पिता की डांट बेटा बर्दाश्त नहीं कर सका ,उसी समय वह गुस्से में अपने कमरे में गया और फांसी लगा ली।जैसे ही यह खबर पता चली, हर कोई स्तब्ध रह गया। जहां मंगल गीत गूंज रहे थे ,वहां दुल्हन की रोने की आवाज आ रही थी ।

पूरे घर में सन्नाटा पसरा था ।आज मंगलवार को जब बारात विदाई के बाद बहन की डोली उठनी थी वहां भाई की अर्थी उठी। यह देखकर हर किसी की आंखों में आंसू बह रहे थे।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें