< बेटी की शादी के पहले पिता की सड़क हादसे में मौत, साला घायल Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News रीवा-ग्वालियर नेशनल हाइवे पर ग्राम बसारी के समीप अज्ञात वाहन की "/>

बेटी की शादी के पहले पिता की सड़क हादसे में मौत, साला घायल

रीवा-ग्वालियर नेशनल हाइवे पर ग्राम बसारी के समीप अज्ञात वाहन की टक्कर से एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई, जबकि उसका साला गंभीर रूप से घायल है। मृतक अपनी बेटी की शादी के कार्ड बांटने के लिए पन्ना जिले से छतरपुर की ओर रिश्तेदारियों में आया था। हादसे में घायल साले को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पन्ना जिले के ग्राम सोहागी निवासी 40 वर्षीय मुन्ना राजा उर्फ जयकरन सिंह परमार की बेटी की शादी आगामी 29 मई को होनी है। वह अपने साले संतोष पुत्र सुखलाल सिंह निवासी मोराहा थाना गुनौर के साथ मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 35 एमई 8678 से छतरपुर की ओर रिश्तेदारियों में कार्ड बांटने के लिए आया था।

छतरपुर जिले में कई जगह कार्ड बांटने के बाद रात हो गई तो वह रात में ही पन्ना की ओर लौटने लगे। जीजा और साले की मोटरसाइकिल पन्ना रोड स्थित ग्राम बसारी के पास पहुंची थी कि अज्ञात वाहन से उनकी आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। अज्ञात वाहन बाइक सवारों को टक्कर मारकर अंधेरे में फरार हो गया।

वहीं दोनों घायल मौके पर तड़पते रहे।घटना की सूचना मिलते ही 100 डायल पुलिस वाहन के पायलट फइम खान, आरक्षक अच्छे लाल ने तत्काल ही मौके पर पहुंचकर दोनों को देखा तो बाइक सवार मुन्नाराजा उर्फ जयकरन सिंह ने मौके पर दम तोड़ दिया था ।

उसके साले संतोष सिंह की सांसें चल रही थी। 100 डायल पुलिस ने तत्काल ही घायल संतोष को जिला अस्पताल पहुंचाया, जबकि मृतक मुन्नाराजा का शव पोस्टमार्टम के लिए राजनगर के सामुदायिक स्वास्थ्य कें द्र पहुंचाया।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें