< मानसून से पहले नालों की सफाई शुरू की जा रही है Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बारिश में शहर में जलभराव की स्थिति का सामना न करना पड़े इसके लिए न"/>

मानसून से पहले नालों की सफाई शुरू की जा रही है

बारिश में शहर में जलभराव की स्थिति का सामना न करना पड़े इसके लिए नगरपालिका मानसून आने के पहले ही सभी छोटे बड़े नालों की सफाई करा रही है। शुरुआती चरण में तीन बड़े नालों की सफाई का काम चल रहा है।

बेहतर सफाई हो रही या नहीं इसकी जानकारी करने के लिए पालिका के अधिकारी निरीक्षण कर रहे हैं।

नालों की सफाई नहीं होती तो बारिश के दिनों में कई मोहल्लों में जलभराव की विकट समस्या खड़ी हो जाती है। इस तरह की स्थिति उत्पन्न न होने पाए इसके लिए मानसून आने के पहले ही कवायद शुरू कर दी गई है।

शुरुआत में नगरपालिका करसान रोड, बजरिया और जालौन रोड के बड़े नाले साफ करवा रही है। बेहतर साफ सफाई हो सके इसके लिए सफाई एवं खाद्य निरीक्षक अशोक कुमार, आरआई राकेश कुमार ने निरीक्षण कर कर्मचारियों को निर्देश दिए कि नाला सफाई में किसी तरह की लापरवाही न की जाए।

गीला कचरा एक दिन बाद ही हटवा दिया जाए ताकि किसी को आने जाने में परेशानी का सामना न करना पड़े। सफाई एवं खाद्य निरीक्षक ने बताया कि मानसून आने के पहले ही सभी छोटे बड़े नाले साफ करवा लिए जाएंगे।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें