< पानी के लिए भूख हड़ताल पर बैठे किसान Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News  यूनियन के अध्यक्ष की हालत बिगड़ी पुलिस ने जिला अस्पता"/>

पानी के लिए भूख हड़ताल पर बैठे किसान

 यूनियन के अध्यक्ष की हालत बिगड़ी पुलिस ने जिला अस्पताल में कराया भर्ती जनपद में पानी की समस्या को ले कर 15 मई से आमरण अनशन पर बैठे किसान यूनियन के अध्यक्ष की शनिवर को हालत बिगड़ी पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया ।

बांदा में गर्मी शुरू होते ही पानी की किल्लत को ले कर हर तरफ आंदोलन शुरू गये थे । कई इलाकोें में "पानी नहीं तो वोट नहीं ",

 मतदान बहिस्कार के बैनर लगाए गए

पानी की किल्लत को ले कर 15 मई से किसान यूनियन के नेता आमरण अनशन पर बैठ गये।शनिवार को किसान यूनियन के अध्यक्ष विमल शर्मा की हालत बिगड़ने पर पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया है ,जहां फिजिशियन डाक्टर ह्रदयेश पटेल के द्वारा उनका इलाज किया जा रहा है ।

डाक्टर ने बताया की विमल शर्मा का ब्लडप्रेशर और शुगर का लेविल काफी बढ़ा हुआ है उन्हें भर्ती कर लिया गया है इलाज जारी है ।विमल शर्मा ने बताया कि वो जनपद में पानी की समस्या को लेकर अनशन कर रहे हैं, जब तक उनकी मांगें नहीं मानी जाती अनशन चलता रहेगा ।

उन्होंने अपनी मांग के बारे में बताया कि उन्होंने प्रशासन और शासन से  ज्ञापन देकर मांग की है कि बांदा की एक मात्र जीवन दायनी केन नदी पर 10 किलो मीटर के फासले पर वैध, अवैध सभी खनन करने वालों के पत्ते निरस्त किये जायें, जनपद में पानी की समस्या का सम्पूर्ण समाधान किया जाए ।

उन्हों कहा कि जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं होती तब तक ये अनशन चलता रहेगा ।जिला अस्पताल में सिटी मजिस्ट्रेट, सी ओ सिटी, शहर कोतवाल , कई चौकी इंचार्जों के अलावा भारी मात्रा में पुलिस बल पहुंचा ।।।।।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें