< पुलिस व प्रशासन ने पकड़े आधा सैकड़ा ओवरलोड ट्रक Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बाँदा में अंधाधुंध हो रही मौरंग की ओवरलोडिंग पर अब जिला प्रशासन "/>

पुलिस व प्रशासन ने पकड़े आधा सैकड़ा ओवरलोड ट्रक

बाँदा में अंधाधुंध हो रही मौरंग की ओवरलोडिंग पर अब जिला प्रशासन ने शिकंजा कसना शुरू किया है। बांदा डीएम और बांदा एसपी ने बीती रात मे ओवरलोडिंग के खिलाफ संयुक्त कार्रवाई की है। प्रशासन की अचानक की गई इस कार्रवाई से खनन माफियाओं में हड़कंप मच गया । रात 11 बजे के बाद पूरे जनपद में ओवरलोडिंग की धरपकड़ शुरू हो गई है और इसमें जिला प्रशासन को बड़ी सफलता मिली है। दो घंटे में ही छापामार टीमों ने तकरीबन आधा सैकड़ा मोरंग से ओवरलोड ट्रक पकड़ कर कार्रवाई की है।

बीती रात जिलाधिकारी हीरालाल और एसपी गणेश साहा ने ओवरलोडिंग पर जबरदस्त एक्शन लिया है। बांदा के चिल्ला, पैलानी, तिंदवारी, मटौंध, नरैनी और बबेरू समेत सभी रोडों पर भारी पुलिस फोर्स ने जबरदस्त कांबिंग कर सभी ट्रकों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। अचानक हुई इस कार्रवाई से बालू माफियाओं और ट्रक संचालकों पर में हड़कंप मच गया। पुलिस को देख कर दर्जनों ट्रक इधर उधर भागते दिखाई दिए, लेकिन पुलिस टीम ने उन्हें दौड़ा-दौड़ा कर धर पकड़ा और उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी।

जिलाधिकारी और एसपी ने पुलिस टीम के साथ बांदा की पैलानी और चिल्ला से निकलने वाले सभी रूटों पर सघन चेकिंग अभियान चलाया तो वही अपर एसपी और एडीएम बांदा ने नरैनी रोड पर ओवरलोड ट्रकों की धरपकड़ शुरू कर दी है। इसके अलावा बांदा के सभी थाने जिन क्षेत्रों में मोरंग के ट्रकों की आवाजाही है सभी जगह भारी पुलिस फोर्स के साथ कार्रवाई शुरू की गई। देर रात तकरीबन आधा सैकड़ा ओवरलोड ट्रकों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। इस संबंध में अपर एसपी लाल भरत कुमार पाल और एडीएम संतोष कुमार सिंह का कहना है कि जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन की ओवरलोडिंग के खिलाफ यह संयुक्त कार्रवाई है और पूरे जनपद में एक समय में एक साथ कार्रवाई की गई।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें