< कर्मचारी का बाइक सवार दो युवकों ने मोबाइल फोन छीना Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News मामला कर्वी कोतवाली के अंतर्गत चुनहा पुरवा की जहाँ पर समय लगभग 11 "/>

कर्मचारी का बाइक सवार दो युवकों ने मोबाइल फोन छीना

मामला कर्वी कोतवाली के अंतर्गत चुनहा पुरवा की जहाँ पर समय लगभग 11 बजे अनिल सिंह सहायक पर्यवेक्षक अपने संस्थान जा रहे थे तभी 2 युवक मोटर साईकिल में आये और चलती ही गाड़ी में बगल से लगाकर मोबाइल छीन लिये।

अनिल सिंह ने बताया कि चलती गाड़ी से मोबाइल छीनने के बाद मैं आवाज लगाता रहा और वो गाड़ी काफी तेज भगा दिया उन्होंने बताया जैसे मैं उनके पीछा किया तब पहले चालक था 80 कि स्पीड से गाड़ी चला रहा था तब पीछे बैठा मोबाइल चोर चलती ही गाड़ी से पीछे से आगे की सीट पर बैठ गया काफी तेजी से भगा कर चकौंध के गया के पुरवा की तरफ भाग गए ,मैं काफी पीछा किया लेकिन गया के पुरवा से वो लोग दिखाई नही दिए और मैं मयूश होकर वापस लौट आया हु।

पीड़ित अनिल सिंह ने बताया कि आजतक हम ऐसे स्टंट फिल्मों में देखते आये थे कि आज मोबाइल चोरी पर देख लिया।पीड़ित कोतवाली में प्राथना पत्र लेकर एफआईआर दर्ज कराने गए लेकिन कोतवाली में मोबाइल छीनने का नही बल्कि खोने की तहरीर देने को कहा गया ।

पीड़ित के मोबाइल नम्बर ऑफिसियल है जिसको तुरन्त निकलवाने के लिए एफआईआर कॉपी की जरूरत पड़ती है लेकिन कोतवाली से पीड़ित को कोई रेस्पांस नही मिला।

About the Reporter

  • आशीष उपाध्याय

    चित्रकूट जनपद में ग्राम भौंरी निवासी आशीष उपाध्याय चित्रकूट के जिला संवाददाता हैं। पत्रकारिता में लगभग 6 वर्षों का अनुभव और किसी भी मुद्दे पर तत्काल प्रतिक्रिया ने इन्हें चित्रकूट की पत्रकारिता में खासा लोकप्रिय कर दिया है। , स्नातक

अन्य खबर

चर्चित खबरें