< नवजात को तालाब में फेंका जिस कारण मछलियों ने नोंचा Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News थाना जलालपुर के ममना गांव के बड़ा तालाब में नवजात का शव मिला। उसक"/>

नवजात को तालाब में फेंका जिस कारण मछलियों ने नोंचा

थाना जलालपुर के ममना गांव के बड़ा तालाब में नवजात का शव मिला। उसके शव को जलीय जंतुओं ने कई जगह नोंच दिया था। पुलिस ने शिशु के शव को बाहर निकाल उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा।ममना गांव के बड़ा तालाब में किसी अज्ञात महिला ने नवजात को जन्म देने के बाद सामाजिक भय के कारण फेंक दिया।

दोपहर में तालाब के आसपास रहने वाले लोगों ने शिशु का शव तालाब में उतराते हुआ देखा। देखते ही देखते तालाब के पास लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसी बीच किसी ने यूपी 100 पुलिस को फोन करके सूचना दी। यूपी 100 व इंस्पेक्टर जलालपुर मौके पर आए और शव को बाहर निकलवाया।

इस मौके पर गांव के उदयराज यादव, देवनारायन शुक्ला, निखिल तिवारी का अनुमान है कि नवजात को जन्म देने के बाद सोमवार रात में तालाब में फेंका गया होगा। शिशु के चेहरे एवं शरीर का कुछ हिस्सा मछलियों या जलीय जंतुओं ने नोंचकर खा लिया है। इंस्पेक्टर बीरेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें