< एनसीसी बटालियन द्वारा ग्रामीणों को दी गई डिजिटल पैमेंट और कैसलेस पैमेंट की जानकारी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News गुरैया गांव में सोमवार को एनसीसी बटालियन द्वारा एक क"/>

एनसीसी बटालियन द्वारा ग्रामीणों को दी गई डिजिटल पैमेंट और कैसलेस पैमेंट की जानकारी

गुरैया गांव में सोमवार को एनसीसी बटालियन द्वारा एक कार्यक्रम आयोजित कर ग्रामीणों को डिजिटल पैमेंट और कैसलेस पैमेंट के बारे में जानकारियों से अवगत कराया गया। इस अवसर पर गांव के सरपंच सरजू कुशवाहा आैर भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

कार्यक्रम में सुबेदार मेजर अशोक कुमार और कैडेट्स ने ग्रामीणों से बातचीत करते उन्हें डिजिटल और कैशलैस पेमेंट के बारे में विस्तृत जानकारी दी। कार्यक्रम के अंत में सूबेदार मेजर अशोक कुमार ने अनुरोध किया कि आप सभी जितना हो सके उतना अधिक से अधिक इस बारे में सभी को जागरूक करते हुए कैसलेस पैमेंट का उपयोग करें। एनसीसी बटालियन के कैडेट्स ने स्वच्छ भारत अभियान के तहत पुलिस लाईन रोड स्थित महाकवि मैथलीशरण गुप्त की प्रतिमा की साफ-सफाई कर स्वच्छता का संदेश दिया।

इस कार्यक्रम में सूबेदार मेजर अशोक कुमार की अध्यक्षता में 63 एनसीसी कैडेट्स के अलावा राकेश कुमार, जसवीर कुमार एवं सूबेदार केवी प्रमुख रूप से मौजूद रहे। एनसीसी कैडेट्स ने अपने आस-पास स्वच्छ वातावरण रखने का संदेश भी दिया।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें