< तेज आंधी के चलते जनजीवन अस्त-व्यस्त, टीन-टप्पर उड़े Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जिले में शाम मौसम का मिजाज अचानक बदल गया। आसमान में बादलों के छा"/>

तेज आंधी के चलते जनजीवन अस्त-व्यस्त, टीन-टप्पर उड़े

जिले में शाम मौसम का मिजाज अचानक बदल गया। आसमान में बादलों के छाने के साथ ही तेज आंधी से दुकानों और घरों के टीन-टप्पर उड़ गए। धूल भरी आंधी से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया। हालांकि थोड़ी देर बाद शुरू हुई बारिश से मौसम खुशनुमा हो गया और भीषण गर्मी से लोगों को खासी राहत मिली।

तेज आंधी के चलते तार टूट जाने से तीन घंटे तक बिजली आपूर्ति ठप रही। शाम 6 बजे अचानक मौसम बदल गया। आसमान में बादल छाने के साथ ही तेज आंधी शुरू हो गई। जिससे दो स्थानों पर बिजली के तार टूट गए। इससे बिजली आपूर्ति ठप हो गई। बिजली न आने से लोगों को खासी दिक्कत का सामना करना पड़ा।

तेज आंधी के चलते टीन-टप्पर उड़ने के साथ-साथ को सहालग होने के कारण कई शादी वाले घरों केे पंडाल भी उड़ गए। जिससे उन्हें खासी दिक्कत का सामना करना पड़ा। आंधी के बाद समूचे जिले की बिजली आपूर्ति ठप हो जाने से अंधेरा छा गया। जिससे रोजेदारों और तरावीह पढ़ने वाले लोगों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ा।

श्रीनगर प्रतिनिधि के अनुुसार तेज आंधी के चलते भंडरा-भंडार मार्ग पर पेड़ टूटकर गिर जाने से एक घंटे तक आवागमन ठप रहा। बाद में ग्रामीणों ने कुल्हाड़ी से डालें काटकर मार्ग में आवागमन शुरू कराया। बेलाताल प्रतिनिधि के अनुसार तेज आंधी ने लोगों को झकझोर कर रख दिया। आंधी शांत होने के बाद लोग टीन-टप्पर ढूूढ़ते रहे।

अन्य खबर

चर्चित खबरें