< दुकान में कोल्डड्रिंक पी रहे बराती को दबंगों ने मारी गोली Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News गंभीर हालत में घायल को जिला अस्पताल में कराया गया भ"/>

दुकान में कोल्डड्रिंक पी रहे बराती को दबंगों ने मारी गोली

गंभीर हालत में घायल को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती

कस्बा खरेला में बस स्टैंड के पास दुकान में कोल्डड्रिंक पी रहे बराती को दो दबंगों ने गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तब तक आरोपी भाग निकले। गंभीर हालत में युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर सीओ चरखारी व कोतवाली प्रभारी ने पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर लोगों से पूछताछ की। 

कस्बा खरेला के मोहल्ला मानिक में रात भागीरथ प्रजापति की पुत्री की शादी थी। बरात थाना कबरई के ग्राम उटिया से आई थी। रात करीब 10 बजे गाजे-बाजे के साथ संतोष की बरात दरवाजे पर पहुंची। जहां शादी की सभी रश्में संपन्न कराई गई। दोपहर विदाई की रश्म चल रही थी।

तभी भीषण गर्मी होने के चलते एक बराती छिद्दू (30) पुत्र बब्बू प्रजापति कोल्डड्रिंक पीने के लिए सड़क पर स्थित दुकान पहुंच गया। कोल्डड्रिंक पीने के दौरान पहले से बैठे दो दबंगों ने गालीगलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर एक युवक ने तमंचे से फायर कर दिया। गोली जांघ में लगने से छिद्दू अचेत होकर गिर गया। आरोपी मौके से भाग निकले।

गोली की आवाज सुनकर आसपास के दुकानदारों व राहगीरों की भीड़ एकत्र हो गई। घटना की सूचना तत्काल यूपी 100 पुलिस को दी गई। पुलिस की मदद से घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चरखारी में भर्ती कराया गया। जहां से डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घायल युवक ने बताया कि आरोपी वधू पक्ष के मकान के पास रहता है। नशे की हालत में गोली चलाई।

जिससे उसके पैर में लग गई। सूचना मिलते ही सीओ चरखारी दिनेश यादव व कोतवाली प्रभारी चरखारी अनूप कुमार दुबे पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने दुकानदार व आसपास के लोगों से घटना की जानकारी ली। थानाध्यक्ष खरेला विनय सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

 

अन्य खबर

चर्चित खबरें