< क्रसर मंडी की छत पर सोए चालक की हत्या हो गयी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News कर्वी कोतवाली के भरतकूप क्षेत्र में क्रसर मंडी की छत पर सो रहे ट"/>

क्रसर मंडी की छत पर सोए चालक की हत्या हो गयी

कर्वी कोतवाली के भरतकूप क्षेत्र में क्रसर मंडी की छत पर सो रहे ट्रैक्टर चालक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। हत्या के बाद उसके घार पर मोबिल ऑयल लगाया गया। हत्या के पूर्व चालक अपने दोस्तों के साथ छत पर सोने गया था।मरका गोड़ा थाना बबेरू जनपद बांदा निवासी तीस वर्षीय संतू यादव पुत्र नत्थू भरतकूप क्रशर मंडी में राममिलन का वाहन चलाने का काम करता था और गोड़ा में रामराज यादव के मकान में किराए पर भाई पवन यादव व भाभी नीलम के साथ रहता था।

बताते है कि खाना घर में खाने के बाद वह रात में सोने के लिए प्रतिदिन रामराज के दूसरे मकान की छत में चला जाता था।रात भी रोज की तरह संतू अपने दोस्त अरुण, सुनील और अनिल के साथ छत में सो रहा था। सुबह दोस्त उठकर काम पर चले गए लेकिन संतू सुबह आठ बजे तक घर नहीं पहुंचा तो भाभी नीलम ने अपने पति पवन को भेजा।

पवन भाई को जगाने छत में पहुंचा तो देखा कि वह मृत पड़ा था। सूचना पर एसपी मनोज कुमार झा, कोतवाल अनिल सिंह और चौकी प्रभारी पंकज सिंह मौके पर पहुंचे। कोतवाल ने बताया कि सिर पर धारदार हथियार का घाव था लेकिन बिस्तर या छत पर कोई खून के निशान नहीं मिले है। जो शव पर सिर में बने घावों है उनमें मोबिल ऑयल लगाया है। ऐसे में मामला संदिग्ध है। पिता नत्थू ने वाहन मालिक पर अपने पुत्र के हत्या का आरोप लगाया है हालांकि वह हत्या का कारण कोई नहीं बात रहे है और न ही अभी तक तहरीर दी है।

अन्य खबर

चर्चित खबरें