< अव्वल रहे पूर्व विद्यर्थियों को किया सम्मानित Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News हाल ही में जनपद में सीण्बीण्एसण्ईण् बोर्ड की कक्षा दस व बारह में"/>

अव्वल रहे पूर्व विद्यर्थियों को किया सम्मानित

हाल ही में जनपद में सीण्बीण्एसण्ईण् बोर्ड की कक्षा दस व बारह में टॉप करने वाले अपने पूर्व विद्यार्थियों को सिद्धि सागर एकेडमी द्वारा सम्मानित किया गया। इस अवसर पर संस्था के चेयरमैन भूपेन्द्र कुमार जैन ने सफल छात्राओं को शुभकामनायें देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।उन्होंने कहा कि शुरूआती दौर में जो बच्चे अनुशासित होकर पूरी लगन के साथ अपनी शिक्षा प्राप्त करते हैंए वे अवश्य ही सफल होते हैं।

अपने जीवन में उत्कृष्ट स्थान पाने के लिए तन और मन को स्वस्थ रखना बहुत जरूरी है। इन सफल छात्राओं ने विद्यालय से जुड़े अपने अनुभवों को साझा करते हुए बताया कि उनकी सफलता के पीछे सिद्धि सागर एकेडमी में प्राप्त की गई शिक्षा व संस्कारों का बहुत बड़ा योगदान रहा है।

कार्यक्रम के प्रारंभ में संस्था की डायरेक्टर रीता जैन ने जनपद में अव्वल रहीं पूर्व छात्राओं का विवरण देते हुए उन्हें बधाई दी। ज्ञातव्य रहे कि हाल ही मैं घोषित हुए सीण्बीण्एसण्ईण् के परीक्षा परिणामों में बारहवीं कक्षा में वैष्णवी खरेए वंशिका कौशिकए दर्शिता जैन तथा कक्षा दस में सुहानी गुप्ता जो कि सभी सिद्धि सागर एकेडमी की पूर्व छात्रायें रही हैंए ने उत्कृष्ट स्थान प्राप्त करके संस्था को गौरवान्वित किया।

इस अवसर पर विद्यालय के सभी शिक्षक.शिक्षकायें व छात्र.छात्रायें उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन अंकिता जैन ने किया। 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें