< पत्‍‌नी से विवाद के बाद लगाई आग, इलाज के दौरान हुई मौत Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News पहाड़ी थाना के ओरा गांव में एक युवक ने पत्नी से विवाद के बाद मिट्टी"/>

पत्‍‌नी से विवाद के बाद लगाई आग, इलाज के दौरान हुई मौत

पहाड़ी थाना के ओरा गांव में एक युवक ने पत्नी से विवाद के बाद मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। गंभीर हालत में परिजनों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहाड़ी में भर्ती कराया। इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया।ओरा निवासी 40 वर्षीय रामलाल पुत्र सुखलाल राजपूत भदोही में कालीन बिनाई का काम करता है। जबकि उसकी पत्नी प्रियंका और दो बच्चे गांव में ही रहते है।

एक सप्ताह पहले रामलाल अपने गांव आया था। बताते है कि उसकी ससुराल में साले की शादी है और वैवाहिक कार्यक्रम शुरु हो रहे थे। जिसमें जाने की तैयारी थी लेकिन सुबह करीब सात बजे किसी बात को लेकर पति पत्नी में विवाद होने लगा। बात इतनी बढ़ी कि पति गुस्से में मिट्टी का तेल बोतल में लेकर शौंच के बहाने घर से निकल गया।

घर से करीब पांच सौ मीटर दूर बागे नदी के किनारे आम के बाग में जाकर उसने मिट्टी का तेल शरीर में डाल कर आग लगा ली। आग का गोला बनने पर रामलाल नदी की ओर भागा तो वहां नहा रहे लोगों ने किसी तरह आग बुझाई और परिजनों को सूचना दी। परिजन उसको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहाड़ी ले गए। जहां उसकी मौत हो गई।

 

 

 

अन्य खबर

चर्चित खबरें