< फ्रीजर बंद होने से किसान का शव हुआ खराब Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जिला अस्पताल के बने मोच्र्युरी हाउस में गुरुवार रात अचानक फ्रीज"/>

फ्रीजर बंद होने से किसान का शव हुआ खराब

जिला अस्पताल के बने मोच्र्युरी हाउस में गुरुवार रात अचानक फ्रीजर के बंद होने से उसमें रखा किसान का शव खराब हो गया। जिससे परिजनों ने काफी नाराजगी व्यक्त करते हुए इसकी शिकायत डीएम से की।सदर कोतवाली क्षेत्र के अमिरता डेरा गांव निवासी भइयालाल पुत्र गिरधारी ने गुरुवार की दोपहर अपने खेतों में खड़े महुवा के पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

किसान को सदर अस्पताल लाया गया था। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित करते हुए उसका शव मोच्र्युरी हाउस में रखवा दिया। किसान के परिजनों का कहना है कि जब शव को मोच्र्युरी हाउस में रखा गया था जब फ्रीजर चालू था। लेकिन बाद में फ्रीजर बंद होने से किसान का शव पूरी तरह से खराब हो गया। जिसके कारण उनके शरीर से सड़ांध उठने लगी थी। परिजनों ने इस बात पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा अस्पताल प्रशासन द्वारा की गई यह लापरवाही बहुत बड़ी है।

जिला अस्पताल में मोच्र्युरी हाउस का फ्रीजर बंद होने से शव खराब होने की तीसरी घटना है। किसान के पिता गिरधारी ने बताया कि उसके बेटे का काफी कर्ज था। जिससे तंग आकर उसने यह कदम उठा लिया। घटना की जानकारी होने पर नगर पालिका के चेयरमैन कुलदीप निषाद मोच्र्युरी हाउस पहुंचे और नाराज परिजनों को आश्वस्त करते हुए कहा कि वह अस्पताल प्रशासन की गई इस लापरवाही की उच्चाधिकारियों से शिकायत करेंगे और दोषी के खिलाफ कार्रवाई कराई जाएगी। सीएमएस डा.आरके शर्मा का कहना है कि मामले की जांच कराने के बाद दोषी के खिलाफ कार्रवाई का जाएगी।

 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें