< यमुना पुल पर ट्रक खराब, जिस कारण लगा रहा जाम Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News भरी दोपहरी में यमुना पुल पर ट्रक खराब होने से पुल पर वाहनों का लं"/>

यमुना पुल पर ट्रक खराब, जिस कारण लगा रहा जाम

भरी दोपहरी में यमुना पुल पर ट्रक खराब होने से पुल पर वाहनों का लंबा जाम लग गया। जिससे यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। जाम इतना बड़ा था कि बाइक चालक भी सही तरह से नहीं निकल पा रहे थे। जाम यमुना पुल से लेकर रानी लक्ष्मीबाई चौराहे तक पहुंच गया। कानपुर सागर हाईवे पर लगने वाले जाम ने लोगों को खासा परेशान कर रखा है।

इस जाम के लगने का मुख्य कारण ट्रकों की खराबी होना है। इसी तरह से भी यमुना पुल पर कानपुर से आने वाला एक ट्रक पुल के ऊपर खराब हो गया। जिसके कारण पुल के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लगना शुरू हो गईं। धीरे धीरे जाम इतना बढ़ गया कि बाइक चालकों को इस जाम का सामना करना पड़ा। जाम के कारण जो रोडवेज बसें फंसी थीं। उनमें बैठी सवारियों को भरी दोपहरी में पानी के लिए भी तरसना पड़ा।

भरी दोपहरी से बचने के लिए कई यात्री बसों से उतरकर पैदल ही चल पड़े। जानकारी होने पर यातायात प्रभारी अरविद मिश्रा टीम के साथ जाम खुलवाने के लिए पहुंचे। वहीं एनएचएआइ द्वारा लगाए गए सुरक्षा कर्मियों ने भी जाम खुलवाने का प्रयास किया। लेकिन जाम कड़ी मशक्कत के बाद खुला। करीब डेढ़ घंटे तक यह जाम लगा रहा।

अन्य खबर

चर्चित खबरें