< घर में अकेली लड़की से दुष्कर्म का प्रयास, मुकदमा दर्ज नहीं  Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News घर में अकेले सो रही लड़की के साथ दिन दहाड़े बलात्कार की कोशिश की "/>

घर में अकेली लड़की से दुष्कर्म का प्रयास, मुकदमा दर्ज नहीं 

घर में अकेले सो रही लड़की के साथ दिन दहाड़े बलात्कार की कोशिश की गई । लेकिन एक हफ्ते बाद भी पुलिस ने घटना की रिपोर्ट नहीं लिखी ,जिससे पीड़िता की मां ने गुरुवार को पुलिस अधीक्षक से मिलकर घटना में दोषी व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करने की मांग की।  पुलिस अधीक्षक को दिए शिकायती पत्र में बताया कि वह 1 मई को अपने बड़े बेटे रामचंद्र व बहू सुमन को लेकर फसल काटने अतर्रा थाना क्षेत्र के पैतृक गांव  खम्हौरा में गई थी ।

इस बीच 1 मई को ही बिजली खेड़ा स्थित मकान में किराए से रह रहे चंदू नामक युवक ने घर में अकेली सो रही मेरी बेटी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की उसने अपने आप को बचाने के लिए शोर मचाना शुरू कर दिया जिससे पास पड़ोस के लोग आ गए ,जिससे वह बाल बाल बच गई।

घटना के समय मेरा छोटा बेटा मजदूरी करने गया था ,शाम को जब वह घर वापस लौटा तो बेटी ने छोटे भाई को पूरी कहानी बताई। बाद में भाई बहन  रिपोर्ट लिखाने कोतवाली गए लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट नहीं लिखी ।पीड़िता  ने बताया कि पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

अन्य खबर

चर्चित खबरें