< तापमान एक डिग्री उछला, 44.2 पर पहुंचा गया Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बढ़ती गर्मी से लोगो का हुआ बुरा हाल

लगात"/>

तापमान एक डिग्री उछला, 44.2 पर पहुंचा गया

बढ़ती गर्मी से लोगो का हुआ बुरा हाल

लगातार गर्मी बढ़ने के चलते तापमान में भी उछाल आ रहा है। जहां अधिकतम तापमान 43.5 डिसे था। वह  बढ़कर 44.2 पर पहुंच गया। इसके साथ ही न्यूनतम तापमान एक दिन पूर्व 22.5 पर था जो बढ़कर अब 25.3 पर पहुंच गया। पारा के उछाल में आने से लोगों का गर्मी के चलते जीना मुहाल बना हुआ है। वहीं लोग गर्मी से राहत पाने के लिए ठंडे पेयपदार्थ की दुकान में पहुंच रहे हैं।

सुबह से ही आसमान में तेज धूप निकली और दोपहर के समय गर्म हवाएं चलने से लोगों की दिनचर्या बदल दी है।अधिकतम तापमान 44.2 तथा न्यूनतम तापमान 25.3 पर पहुंच गया। लगातार तापमान में आ रहे उछाल के चलते गर्मी में लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है।

इसके साथ ही बिजली वितरण कंपनी की ओर से दिन में 20-20 मिनट तक दो से तीन बार अघोषित कटौती की गई है जिससे गर्मी ओर बढ़ गई। उधर, लोग गर्मी से राहत पाने के लिए गन्ने के रस, जूस की दुकान और आइक्रीम पार्लरों पर पहुंच रहे है। देर शाम को इन दुकानों पर लोगों की भीड़ देखने को मिल रही है। इसके साथ ही दोपहर के समय वही लोग बाहर निकल रहे है जिन्हें जरुरी काम हो और वह भी छतरी लेकर ही बाजार में निकल रहे हैं।

अन्य खबर

चर्चित खबरें