< डंपर ने बाइक को टक्कर मारी, तीन लोगों की हो गयी मौत Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News करीब सवा 9 बजे सटई थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम अमरौनिया के पास "/>

डंपर ने बाइक को टक्कर मारी, तीन लोगों की हो गयी मौत

करीब सवा 9 बजे सटई थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम अमरौनिया के पास बाइक सवार एक परिवार के पांच सदस्यों को डंपर ने टक्कर मार दी। घटना में दो जुड़वा बहनों समेत उनके दादा की मौत हो गई। बच्चियों की मां की हालत गंभीर है। वहीं एक मासूम को चोटें भी आई हैं।जानकारी के अनुसार  रात ग्राम श्यामरा निवासी 53 वर्षीय गोपाल कोंदर अपनी बहू और तीन पोतियों के साथ ग्राम अमरौनिया में एक विवाह कार्यक्रम में शामिल होने के बाद बाइक से ग्राम श्यामरा लौट रहे थे। बाइक पर जुड़वां बहन 6 वर्षीय परेशू और दिया के साथ 25 वर्षीय उमा अपनी गोद में तीन वर्षीय बेटी को लेकर बैठी थी।

पांचों लोग ग्राम अमरौनिया-सलैया के बीच पहुंचे तभी सामने से आ रहे डंपर की हेडलाइट की तेज रोशनी में गोपाल की आंखों में पड़ने से बाइक अनियंत्रित हो गई। डंपर की टक्कर लगने से बाइक सवार पांचों लोग सड़क पर जा गिरे। इनमें से उमा और उसकी तीन वर्षीय बेटी सड़क के कि नारे गिरे, जबकि सड़क पर पड़े दादा और उसकी दोनों पोतियों को डंपर रौंदता निकल गया। घटनास्थल पर ही गोपाल व उसकी जुड़वां पोतियों दिया व रेशू की मौत हो गई। उमा को गंभीर चोटे आई हैं।

वहां से गुजरे लोगों ने पुलिस को सूचना दी तब घायल मां-बेटी को एम्बुलेंस से तीनों शवों के साथ जिला अस्पताल पहुंचाया गया। तीन वर्षीय मासूम की हालत ठीक बताई गई। उमा की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने बाइक को जब्त करके तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और अज्ञात डंपर चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें