< कूड़े के ढेर में लगी आग से गोदाम बुरी तरह जल गया Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News हाईवे हमीरपुर-कालपी किनारे बने वार्ड तीन में एक मकान में आग लग गई"/>

कूड़े के ढेर में लगी आग से गोदाम बुरी तरह जल गया

हाईवे हमीरपुर-कालपी किनारे बने वार्ड तीन में एक मकान में आग लग गई। जिसमें एक ज्वेलरी की दुकान समेत फल व जूते-चप्पल के गोदाम बने हैं। आग से सभी दुकानों में रखा सामान जलकर राख हो गया। लगभग तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।कस्बे के लालमन पुलिया के समीप हाईवे किनारे नरेंद्र सोनी का पक्का दो मंजिला मकान है। इसमें सुरेंद्र गुप्ता परिवार सहित दूसरी मंजिल में किराए से रहते हैं।

दोपहर एक बजे के लगभग मकान के पीछे पड़े कूड़े के ढेर में आग लग गई। धीरे-धीरे अलग कर आग ने मकान को कब्जे में ले लिया। जब मकान से धुंआ उठाने लगा तो आसपास के दुकानदारों ने देखा तथा सूचना दी। वहीं दूसरी मंजिल पर रहने वाला परिवार के लोग आनन फानन में बाहर निकल भागे। इस दौरान आसपास के लोगों का जमावड़ा लग गया। वहीं आग इतनी भीषण थी कि मकान के अंदर रखे फल, जूता-चप्पल तथा गृहस्थी का सामान पूरी तरह जल चुका था।

आगजनी के समय मकान के अंदर घरेलू गैस सिलेंडर रखे थे। जिनको निकाल कर बाहर किया गया। सुरेंद्र ने बताया कि आगजनी में उसका गृहस्थी का सामान व गोदाम में रखे जूता चप्पल जल कर राख हो गए हैं। इसमें उसने एक लाख से अधिक का नुकसान हो गया है। कस्बा के वार्ड 2 निवासी संतू पुत्र देवी दयाल ने बताया कि इसी मकान में गोदाम किराए में लेकर अपना फल रखता था। इसी के सामने दुकान लगता था। पुत्र वीरेंद्र बेरी तिराहे में फल की दुकान लगाता था। दोनों का माल इसी मकान की गोदाम में रखते थे।

अन्य खबर

चर्चित खबरें