< नाले में गिरकर मासूम बच्चे की हो गयी मौत Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News सुबह गुलाब नगर मोहल्ले में बच्चों के साथ मिट्टी में खेल रहे तीन "/>

नाले में गिरकर मासूम बच्चे की हो गयी मौत

सुबह गुलाब नगर मोहल्ले में बच्चों के साथ मिट्टी में खेल रहे तीन वर्षीय मासूम बच्चे की नाले में गिरकर मौत हो गई है। इकलौते मासूम की मौत पर घर में कोहराम मच गया है। परिजनों ने बगैर पोस्टमार्टम कराए शव का अंतिम संस्कार कर दिया। गुलाब नगर मोहल्ले के चंदन अनुरागी सोमवार सुबह घर का सामान खरीदने के लिए गए हुए थे और पत्नी खाना बना रही थी। उसका तीन वर्षीय इकलौता पुत्र वीर सिंह बच्चों के साथ घर के बाहर मिट्टी में खेल रहा था।

अचानक मिट्टी से फिसल कर वह नाले में गिर गया। काफी देर हो जाने पर जब मासूम घर नहीं पहुंचा तो उसकी तलाश की गई। नाले में उसे देख कर मोहल्ले में हड़कंप मच गया। आनन फानन सरकारी अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर आलोक ने उसे मृत घोषित कर दिया। चंदन अनुरागी के दो पुत्रियां और एक पुत्र था। वह बक्सा, अलमारी बनाने का काम करता है। बताया गया कि गुलाब नगर मल्हौवां मार्ग पर एक युवक द्वारा अवैध रूप से मिट्टी की पुराई कराई जा रही है तथा नाले को ढका नहीं जा रहा। जिस कारण नाले में कई जानवर गिरकर मर चुके हैं।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें