< पत्थर से कुचलकर इरफान खान की हत्या दोनो आरोपी गिरफ्तार Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News

पत्थर से कुचलकर इरफान खान की हत्या दोनो आरोपी गिरफ्तार

विगत 5 मई को इरफान खान निवासी आगरा मोहल्ला की हत्या अज्ञात लोगो द्वारा कर दी गई थी। जिसका खून से लथ पथ शव शेरअफसन मदार टेकरी पहाडी के पास मिला था जिसकी सूचना लोगो द्वारा पुलिस को दी गई थी पुलिस ने मृतक के शव का पोस्ट मार्टम करा कर मर्ग कायम किया था मृतक इरफान की हत्या पत्थर पटकर शराब पीलाकर की गई थी। उक्त मामले के अपराधीयों को कोतवाली पुलिस ने तीन दिन बाद गिरफ्तार किया है जिसमे, आगरा मोहल्ला निवासी रमजान खान पिता हबीब खान तथा गोलू उर्फ सुमेश रैकवार पिता बालेश्वर रैकवार गिरफ्तार किये गये है और उन्होने यह जुर्म कबूल किया है।

वैसे यह मामला पुलिस के लिए पेचिंदा हो गया था क्योकी मृतक इरफान द्वारा पूर्व मे एक व्यक्ति की पत्थर पटक कर हत्या की थी तथा जेल मे रहने के बाद वह जमानत पर छूटा था तो इरफान के परिवार वालो एवं आम लोगो का यही मानना था की मृतक की हत्या उन्ही लोगो द्वारा की गई होगी। जिसकी हत्या इरफान ने की थी लेकिन पुलिस ने असली गुनाहगारो को गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार किये गये आरोपीयो ने बताया की हम लोग शराब पी कर उक्त स्थान पर गये थे तथा मृतक से रमजान खान ने अपनी ममेरी बहन को परेशान न करने की बात इरफान से की थी उसी बात को लेकर मृतक इरफान रमजान से झगडने लगा था और उसी बात को लेकर झगडा बढने पर हम लोगो द्वारा उसके उपर पत्थर पटक कर हत्या कर दी गई।

उक्त आरोपीयों को गिरफ्तार करने मे एसडीओपी आर एस रावत के निर्देशन पर थाना प्रभारी अरविन्द कुजूर, उपनिरीक्षक सुशील शुक्ला, एमडी साहिद, एम एल यादव, प्रधान आरक्षक रामकृष्ण पान्डये, शिवेन्द्र सिंह, आरक्षक वजृकेतु, संजय पटैरिया, मुकेश, सर्वेन्द्र, वीरेन्द्र, रामपाल, राजीव, मोहन सिंह, ब्रम्हदत्त तथा चालक रवी खरे की सराहनीय भूमिका रही।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें