< दोबारा दुकानें रखने पर पुलिस कर रही परेशान Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News डाक बंगला में मुख्यमंत्री की चुनावी जनसभा को लेकर फुटपाथी दुका"/>

दोबारा दुकानें रखने पर पुलिस कर रही परेशान

डाक बंगला में मुख्यमंत्री की चुनावी जनसभा को लेकर फुटपाथी दुकानदारों को उजाड़ा गया था और चुनाव बाद दुकान रख लेने की बात कही गई थी। अब जब दुकानदार अपनी दुकानें लगा रहे रहे हैं तो कोतवाली पुलिस उनको परेशान कर रही है। इससे नाराज दुकानदारों ने एसडीएम से मिलने तहसील पहुंचे। एसडीएम के न मिलने पर उन्होंने प्रदर्शन किया। डाक बंगला मैदान में चाय, गुटखा, वेल्डिंग, कटिग आदि की सैकड़ों दुकानों स्थापित हैं।

बीते दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करने आए थे। सुरक्षा की दृष्टि से प्रशासन ने फुटपाथी दुकानदारों को यह कहकर हटा दिया था कि मतदान के बाद गुमटियों को दोबारा रख लेना। अब फुटपाथी दुकानदार अपनी अपनी गुमटियां रख रहे है और दुकान के आगे छाया करने के लिए बांस लगा रहे थे। जिसपर कोतवाली पुलिस उनको केवल गुमटी रखने के लिए कह रही है। गुरुवार को प्रागी रैकवार बांस गाड़ रहा था तो पुलिस उसे कोतवाली ले आई।

इससे नाराज फिरोज, ऐजाज, शमशाद, दाऊ, दीनू, गोपी, विश्वनाथ, रफीक, जीतू, हल्के, हेमंत सहित दर्जनों दुकानदार कोतवाली आए अपने साथी को छोड़ने की जिद पर अड़ गए। पुलिस ने प्रागी को छोड़ दिया। इसके बाद सभी एसडीएम से मिलने तहसील पहुंचे। एसडीएम के न मिलने पर इन लोगों ने प्रदर्शन किया। दुकानदारों ने बताया कि अब पुलिस उन्हें बेवजह परेशान कर रही है। दुकानें हट जाने से वे भुखमरी की कगार पर पहुंच गए हैं।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें