< दृढ संकल्प और आत्म विश्वास के साथ कराएं मतदान Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News कलेक्टर व जिला निर्वाचन अधिकारी नीरज कुमार सिंह ने को कलेक्ट्"/>

दृढ संकल्प और आत्म विश्वास के साथ कराएं मतदान

कलेक्टर व जिला निर्वाचन अधिकारी नीरज कुमार सिंह ने को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में एफएसटी दलों की मीटिंग ली। कलेक्टर ने उनसे कहा कि वह दृढ़ संकल्प और आत्मविश्वास के साथ लोकसभा चुनाव संपन्न कराएं। उन्होंने कहा कि सभी को सतर्क रहकर कार्य करना है, अगले 48 घंटों में एफएसटी की भूमिका और बढ़ जाती है। इस दौरान आपको शिकायत मिलती है तो क्षेत्र में पहुंचकर कार्य कर तत्काल रिपोर्ट दें। आने वाले 72 घंटों में आप सभी को निर्भीक होकर निष्पक्षता के साथ काम करना है, आप सभी अच्छा काम करेंगे तभी निर्वाचन कार्य निष्पक्ष तरीके से संपादित हो सकेगा। उन्होंने भरोसा जताते हुए कहा कि उन्हें विश्वास है सभी अपनी क्षमता से निष्पक्ष स्वतंत्र मतदान कराने में सफल होंगे। सभी से पेट्रोल पम्पों का भी निरीक्षण करते रहने के लिए कहा। इस मौके पर डिप्टी कलेक्टर संजीव साहू भी मौजूद थे।

उन्होंने कहा 10 मार्च से 144 धारा लागू की गई है, चार व्यक्तियों से अधिक व्यक्ति कहीं एकत्रित नहीं हो पाए और वाहनों को भी चेक करें कि पांच व्यक्ति से अधिक तो नहीं हैं, यदि अधिक पाए जाते हैं तो आवश्यक कार्यवाई की जाए। निर्वाचन के दौरान वीडियोग्राफर साथ में रखें, रात्रि गश्त करें, अपने क्षेत्र में चौकस निगरानी रखें तभी हम अपनी निष्पक्षता सिद्ध कर पाएंगे। उन्होंने एसएसटी, एफएसटी दल से समस्या व परेशानियों के बारे में भी जानकारी ली। डिप्टी कलेक्टर संजीव साहू ने कहा शनिवार शाम 6 बजे के बाद प्रचार वाहन एलाउंस नहीं होंगे।

अन्य खबर

चर्चित खबरें