< पुलिस जवान का हुआ अंतिम संस्कार, नम आंखों से विदाई Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News बड़ागांव धसान से 5 किलोमीटर की दूरी पर स्थित ग्राम डूंडा निवासी र"/>

पुलिस जवान का हुआ अंतिम संस्कार, नम आंखों से विदाई

बड़ागांव धसान से 5 किलोमीटर की दूरी पर स्थित ग्राम डूंडा निवासी रवि यादव एसएएफ जवान की मंदसौर में गोली लगने से मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस जवान का पार्थिव शरीर मंदसौर से गृह ग्राम डूंडा आया। सुबह करीब 10 बजे जब मंदसौर से गृह जिला टीकमगढ़ के ग्राम डूंडा आया तो पूरे गांव में हाहाकार मच गया एवं पूरे गांव के लोग नम आंखों से परिवार को सांत्वना देने जवान रवि यादव के घर पहुंचे परिवार जनों का का बुरा हाल है। दोपहर 11 बजे रवि यादव के पार्थिव शरीर को लेकर अंतिम यात्रा प्रारंभ की गई जोकि परिवार वालों के पैतृक कुआं पर अंतिम संस्कार किया गया जिसमें हजारों की संख्या में लोग सम्मिलित हुए अंतिम यात्रा में विधायक राकेश गिरी पहुंचे एवं शोकाकुल परिवार को सांत्वना दी साथ ही शासन से हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।

मंदसौर पुलिस कप्तान द्वारा पुलिस जवान रवि यादव के अंतिम संस्कार के लिए अनुग्रह राशि के रूप में 1लाख 20 हजार का चेक उनके परिवार को प्रदान किया गया॥ मंदसौर से पार्थिव शरीर के साथ पुलिस प्रशासन द्वारा आरक्षक भूपेश कुमार रैकवार निवासी कुंडेश्वर जोकि मंदसौर कंट्रोल रूम में पदस्थ है उन्होंने जानकारी दी की रवि यादव बुधवार तड़के 4 बजे अपने साथी जवान देवेंद्र सिंह यादव के साथ ड्यूटी पर तैनात था चमकते इस दौरान रवि सिंह यादव अपनी अपनी राइफल से छेड़खानी कर रहा था तो देवेंद्र सिंह ने रवि यादव को रोका और रोककर देवेंद्र यादव पुलिस चौकी के अंदर चला गया रवि यादव बाहर था कुछ देर बाद बाहर से राइफल चलने की आवाज आई तो देवेंद्र यादव दौड़ कर बाहर आया बाहर देखा तो राइफल की गोली रवि यादव को लगी थी एवं वह मृत पड़ा था जिसकी सूचना कंट्रोल रूम में दी गई। वहीं गांव में हुए अंतिम संस्कार के दौरान गांव सहित आसपास से भी काफी संख्या में लोग ग्राम डूंडा पहुंचे।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें