< मतदान केन्द्रों पर मतदाता जागरूकता के लिए किया गया कार्यक्रम Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News विकासखंड बल्देवगढ़ अंतर्गत संकुल केंद्र अहार में बीआरसीसी आरएल "/>

मतदान केन्द्रों पर मतदाता जागरूकता के लिए किया गया कार्यक्रम

विकासखंड बल्देवगढ़ अंतर्गत संकुल केंद्र अहार में बीआरसीसी आरएल पाराशर और संकुल प्राचार्य पीके नामदेव के नेतृत्व में अहार ग्राम पंचायत में मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। रैली ढोल-नगाड़ों के साथ निकाली गई। मतदाता जागरूकता रैली में ग्राम के लोग सहित संकुल केंद्र के शिक्षक और शिक्षिकाएं शामिल हुईं। गुरुवार विकासखंड बल्देवगढ़ अंतर्गत संकुल केंद्र अहार में बीआरसीसी पाराशर एवं संकुल प्राचार्य श्री नामदेव के नेतृत्व में मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई जिसमें सभी शिक्षक एवं शिक्षिकाओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और मतदान करने के नारे लगाए। बीआरसीसी पाराशर ने ग्रामवासियों को बताया कि बिना किसी डर और किसी भेदभाव के धर्म जाति से ऊपर उठकर अपना मत जरूर डालें।

रैली में बूढ़े हो या जवान सभी वोट डालने जरूर जाएं। सहित अनेक नारों के माध्यम से ग्राम के लोगों को मतदान के प्रति जागरूक किया गया। वहीं प्राचार्य श्री नामदेव ने भी समस्त कर्मचारियों से कहा कि मतदाता को जागरूक करने का जिम्मा हम सबका है ज्यादा से ज्यादा संख्या में ग्राम के मतदाताओं को अपना मत देने के लिए जागरूक करना है। रैली के बाद सभी उपस्थित शिक्षक एवं शिक्षिकाओं ने मतदान करने की भी शपथ ली। रैली के अंत में प्राचार्य श्री नामदेव ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर बीआरसीसी आरएल पाराशर, प्राचार्य पी के नामदेव, ऊदल प्रसाद अहिरवार, सीएसी राम किशोर अहिरवार, शाकिर मोहम्मद, मनोज गुप्ता, श्याम बिहारी पांडे, इदरीश खान, मिथिलेश, नारायण रैकवार, रीना सैनी, अजित जैन, धुवन लाल बुनकर, कैलाश मिश्रा, परवीन बानो, ममता जैन सहित संकुल के समस्त शिक्षक एवं शिक्षिकाएं उपस्थित रहे।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें