< टैक्सी में बैठकर जा रही थी महिला और युवती को मार दी गयी गोली Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News तहसील राजनगर के सामने सत्ती की मढ़िया तिराहा पर ऑटो में बैठकर जा र"/>

टैक्सी में बैठकर जा रही थी महिला और युवती को मार दी गयी गोली

तहसील राजनगर के सामने सत्ती की मढ़िया तिराहा पर ऑटो में बैठकर जा रही एक आदिवासी महिला और युवती को अज्ञात युवक ने गोली मार दी। दिनदहाड़े हुई इस घटना में घायल दोनों महिलाओं को राजनगर में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कि या गया है।प्राप्त जानकारी के अनुसार राजनगर थाना क्षेत्र के ग्राम धौगुवां निवासी 25 वर्षीय आदिवासी महिला पाना बाई पत्नि भगवानदास आदिवासी और 18 वर्षीय वर्षा पुत्री जगुलाल आदिवासी दोपहर बाद ऑटो में बैठकर गांव के लिए जा रहीं थी, तभी अज्ञात नकाबपोश युवक ने उन्हें गोली मार दी, जिससे दोनों गंभीर रुप से घायल हो गई। पुलिस मौके पर जांच में जुटी है। आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई है। शुरुआती जांच में पता चला है कि यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। महिलाओं के परिजनों को सूचना दे दी गई है। पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य कें द्र राजनगर पहुंचाया जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

राजनगर तहसील के सामने दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद तहसील क्षेत्र में सनसनी फै ल गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों आदिवासी महिलाएं ऑटो रिक्शा में बैठी थीं तभी अचानक अज्ञात युवक ने अवैध कट्टे से दोनों को गोली मार दी और भाग गया। इस गोलीकांड से दहशत फै ल गई। आनन-फानन में घायल महिलाओं को प्राथमिक स्वास्थ्य कें द्र राजनगर ले जाया गया जहां पर डॉ. विनीत शर्मा तथा डॉ. पंकज रस्तोगी ने घायलों की गोली को निकालकर एम्बुलेंस से जिला चिकि त्सालय रवाना कर दिया। चिकि त्सकों के अनुसार दोनों घायल महिलाएं होश में हैं और खतरे से बाहर हैं। मौके पर राजनगर तहसीलदार ब्रजेश कु मार सिंह तथा थाना प्रभारी के एस परस्ते पहुंचे और उन्होंने घायलों के बयान भी दर्ज कराए।

अन्य खबर

चर्चित खबरें