< रोडवेज में बसों की टक्कर से हुई 12 से अधिक लोग घायल Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News पनवाड़ी के महुआ मोड़ पर रोडवेज बसों की हुई आमने सामने की भिड़ंत में "/>

रोडवेज में बसों की टक्कर से हुई 12 से अधिक लोग घायल

पनवाड़ी के महुआ मोड़ पर रोडवेज बसों की हुई आमने सामने की भिड़ंत में एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हुए। राहगीरों की मदद से पुलिस ने घायल को सीएचसी भेजा जहां चार गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया।झांसी मिर्जापुर हाईवे के महुआ मोड़ पर अंधा मोड़ समाप्त करने के लिए राजमार्ग प्रधिकरण साइड में लगभग 40 मीटर नई सड़क का निर्माण करा रहा है। राठ से महोबा जाने वाली बस इसी निर्माणाधीन लेन पर थी। इसी दौरान सामने से महोबा से राठ की ओर जा रही दूसरी रोडवेज के चालक ने भी अपनी बस इसी रोड पर डाल दी और नियंत्रण खो बैठा। जिससे दोनों बसों की आमने सामने भिड़ंत हो गई। मौके पर पहुंची पनवाड़ी पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को स्वास्थ्य केंद्र पनवाड़ी पहुचाया।

डॉक्टरों की टीम ने गंभीर रूप से घायल उरई रामनगर निवासी 38 वर्षीय मीनू पत्नी रामशंकर साहू, महोबा के छिकारा निवासी 75 वर्षीय उदयभान पुत्र महादेव, अजनर के गुढ़ा निवासी 55 वर्षीय कुबेर सिंह पुत्र रामेश्वर व खरेला निवासी 40 वर्षीय रोडवेज कंडक्टर श्यामकरण पुत्र जगदीश को तत्काल जिला अस्पताल रेफर किया गया। इसके अलावा घायलों में राठ निवासी रोशनी कुशवाहा, अमानपुरा निवासी सफाई कर्मी लालेंद्र, उरई निवासी अनीता पुत्री गंगादीन, ददरी निवासी हरि सिंह सोनी व गोविद पुत्र मगनलाल, महोबा के भागीरथ पुत्र बलदेव, आटा निवासी जीतेन्द्र पुत्र चंदू, अजनर के गुढ़ा निवासी उमेर सिंह पुत्र रामेश्वर सिंह का उपचार सीएचसी पर ही किया जा रहा है। अन्य मामूली चोटिल लोगों ने प्राइवेट अस्पतालों में कराया। घायलों का हाल लेने मौके पर उपजिलाधिकारी कुलपहाड़ देवेंद्र कुमार, तहसीलदार सुबोध मणि, नायबसीलदार अमले के साथ पहुचे व घायलों को बेहतर उपचार की सांत्वना दी।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें