< दुर्घटनाग्रस्त होते-होते बची दुरुंतो एक्सप्रेस, टूटी ट्रॉली पर दौड़ रही थी गाड़ी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News

दुर्घटनाग्रस्त होते-होते बची दुरुंतो एक्सप्रेस, टूटी ट्रॉली पर दौड़ रही थी गाड़ी

सिकंदराबाद से हजरत निजामुद्दीन जाने वाली दुरुंतो एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त होते-होते बच गई। वह तो भगवान का शुक्र है कि समय रहते झांसी में एक कोच की टूटी ट्रॉली नजर आ गई। जिसकी जानकारी अधिकारियों का दी। यह सुनते ही सभी के हाथ पैर फूल गये। आनन-फानन में उस कोच को अलग किया गया। इसके बाद ट्रेन को अपने गंतत्व के लिये रवाना किया गया।
 
हुआ यूंकि सिंकदराबाद से चलकर ट्रेन क्रमांक 12285 दुरुन्तों एक्सप्रेस सुबह 6 बजकर 10 मिनट पर झांसी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक 4 पहंची। जहां कोच से यात्रियों ने आवाज आने की शिकायत की। इस पर सीएनडब्लू कर्मचारियों को गाड़ी के कोच क्रमंाक एस-5 को चेक किया तो कोच की ट्रॉली टूटी हुई थी। यह देख कर्मचारियों के हाथ पैर फूल गये। आनन-फानन में इसकी सूचना उच्चाधिकारयों को दी। अधिकारी मौके पर पहुंचे और कोच को काटकर अलग करने के निदेश दिये। इस पर पहले एस-5 कोच के यात्रियों को एस-6,,4,2 व 7 में बैठाया। इसके बाद कोच को काटा और हटाया गया। इसके तकरीबन डेढ़ खुटे बाद गाड़ी को अपने गंतत्व के लिए रवाना किया गया।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें