?> दुर्घटनाग्रस्त होते-होते बची दुरुंतो एक्सप्रेस, टूटी ट्रॉली पर दौड़ रही थी गाड़ी बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़

दुर्घटनाग्रस्त होते-होते बची दुरुंतो एक्सप्रेस, टूटी ट्रॉली पर दौड़ रही थी गाड़ी

सिकंदराबाद से हजरत निजामुद्दीन जाने वाली दुरुंतो एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त होते-होते बच गई। वह तो भगवान का शुक्र है कि समय रहते झांसी में एक कोच की टूटी ट्रॉली नजर आ गई। जिसकी जानकारी अधिकारियों का दी। यह सुनते ही सभी के हाथ पैर फूल गये। आनन-फानन में उस कोच को अलग किया गया। इसके बाद ट्रेन को अपने गंतत्व के लिये रवाना किया गया।
 
हुआ यूंकि सिंकदराबाद से चलकर ट्रेन क्रमांक 12285 दुरुन्तों एक्सप्रेस सुबह 6 बजकर 10 मिनट पर झांसी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक 4 पहंची। जहां कोच से यात्रियों ने आवाज आने की शिकायत की। इस पर सीएनडब्लू कर्मचारियों को गाड़ी के कोच क्रमंाक एस-5 को चेक किया तो कोच की ट्रॉली टूटी हुई थी। यह देख कर्मचारियों के हाथ पैर फूल गये। आनन-फानन में इसकी सूचना उच्चाधिकारयों को दी। अधिकारी मौके पर पहुंचे और कोच को काटकर अलग करने के निदेश दिये। इस पर पहले एस-5 कोच के यात्रियों को एस-6,,4,2 व 7 में बैठाया। इसके बाद कोच को काटा और हटाया गया। इसके तकरीबन डेढ़ खुटे बाद गाड़ी को अपने गंतत्व के लिए रवाना किया गया।


चर्चित खबरें