?> बांदा रोडवेज डिपो के कर्मचारियों की घोर लापरवाही के चलते यात्री परेशान बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़ बांदा डिपो में रोडवेज के अधिकारियों की कार्यशैली सन्देह के घेरे "/>

बांदा रोडवेज डिपो के कर्मचारियों की घोर लापरवाही के चलते यात्री परेशान

बांदा डिपो में रोडवेज के अधिकारियों की कार्यशैली सन्देह के घेरे में । रोडवेज कर्मचारियों की लापरवाही के चलते यात्रियों को भारी मुसीबत का करना पड़ता है सामना । बसों को बिना किसी कारण के डिपो में घण्टो खड़ा रखते हैं । यात्रियों के कारण पूछने पर करते हैं बदसलूकी ।
इतना ही नहीं यहाँ कर्मचारी तो अपनी मनमानी करते ही है साथ ही साथ यात्रियो के लिए किसी प्रकार की सुविधा भी उपलब्ध नहीं है ।

आपको बता दें की इतनी भीषण गर्मी होने के बावजूद न तो यहां यात्रीयोे के बैठने के लिये सुविधा है और न ही कड़कती धूप से बचाने के लिये छत है काफी लम्बे समय से चलने वाला निमार्ण अभी तक पूरा नही हो पा रहा है जिससे यात्रियों को इस तरह की गर्मी का खासा सामना करना पड़ रहा है। यहां पर तो यात्रियों के पानी के लिये भी किसी प्रकार की सुविधा नही है जिसके चलते मुसाफिरो को परेशानी उठानी पड़ रही है।

साथ ही यात्रीयों को बस की प्रतिक्षा करने के लिये चिलचिलाती धूप में खडे़ होना पडता है। जिससे बच्चो और बूढो को कई दिक्कतो का सामना करना पड़ता है।

ये सब देखने के बावजूद भी अधिकारी मौन है। न तो समय पर काम पूरा हो रहा है और न ही यात्रीयों को सुविधा दी जा रही है। जिसके चलते यात्रीयों को धूप में ही खडे़ रह कर प्रतिक्षा करना पड़ रहा है।

 



चर्चित खबरें