?> जिला चिकित्सालय एवं स्वास्थ्य केन्द्रो के डॉक्टरो ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़ जिला चिकित्सा"/>

जिला चिकित्सालय एवं स्वास्थ्य केन्द्रो के डॉक्टरो ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

जिला चिकित्सालय एवं जिले के स्वास्थ्य केन्द्रो में आय दिन अराजक लोगो द्वारा डॉक्टरो केे साथ गाली गलोज मारपीट आदि की जाती है उक्त घटनाओ को लेकर इंडियन मेंडिकल संघ द्वारा जिला कलेक्टर तथा पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौपकर जिला चिकित्सालय तथा स्वास्थ्य केन्द्रों में सुरक्षा व्यवस्था बढाये जाने की मांग की गई है।

ज्ञापन में उल्लेख किया गया है कि आये दिन शराब के नशे में रात्रि के समय आसमाजिक लोग आते है तथा गाली गलोज करते है अनावश्यक रूप से परेशान करते है तथा मारपीट भी करने से पीछे नही रहते जिससे स्वास्थ्य सेवाये उपलब्ध कराना कठिन हो रहा है डॉक्टरो ने ज्ञापन में उल्लेख किया की बिगत 16 अप्रैल को पुरूर्षोत्तम गुप्ता द्वारा डाक्टर प्रदीप गुप्ता के साथ।

अभद्रता की गई  तथा अनावश्यक रूप से परेशान किया गया इसी प्रकार बीती रात्रि शराबी शुदर्शन प्रजापति द्वारा शराब के नशे में मारपीट की गई इसी प्रकार बीते दिवस आमानगंज बी एम ओ के साथ अभद्रता एवं जान से मारने की धमकी दी गई इन तमाम घटनाओ से डॉक्टरो का मनोबल टूट रहा है तथा स्वास्थ्य केन्द्रो में इलाज करना कठिन हो रहा है संघ द्वारा सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध कराने एवं संबंधितो पर कार्यावाही की मांग की गई है।

फिलहाल कोतवाली पुलिस द्वारा डॉक्टर प्रदीप गुप्ता के साथ अभद्रता करने वाले पुरूषोत्तम गुप्ता के खिलाफ मामला कायम किया गया है। ज्ञापन देन वालो में डॉ. योगेन्द्र चतुर्वेदी ,डॉ. अभिषेक जैन, डॉ. जीतेन्द्र खरे, डॉ. राजे, प्रदीप गुप्ता आदि ।