?> सपा सदस्यता अभियान की हुई शुरुआत बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष/पूर्व मुख्यमं"/>

सपा सदस्यता अभियान की हुई शुरुआत

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष/पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर जिलाध्यक्ष ने सदस्यता अभियान की शुरूआत कैम्प लगाकर की। इस दौरान उन्होंने कहा कि पूर्व में सपा सरकार ने जो काम प्रदेश में किये हैं, उसका कोई मुकाबला नहीं कर सकता।

गुरुवार को सपा जिलाध्यक्ष अनुज सिंह यादव ने पुरानी बाजार काली देवी चैराहे में कैम्प लगाकर सदस्यता अभियान की शुरूआत की। उन्होंने कहा कि भाजपा दोहरे चरित्र की पार्टी है। जिसकी कथनी व करनी में सदैव अंतर रहा है। समाजवादी पार्टी संघर्ष की राजनीति में विश्वास रखती है। कहा कि जन समस्याओं को लेकर पार्टी दुबारा संघर्ष करते हुये सत्ता में वापस काबिज होगी। डा लोहिया के सिद्धांतों पर चलकर प्रदेश में नौजवानों, किसानों, छात्रों के हित में काम करेगी।

कहा कि जल्द ही भाजपा सरकार से लोगों का मोह भंग होगा। भाजपा का असली चेहरा सामने आयेगा। कहा कि भाजपा सरकार अखिलश सरकार की चलाई गई योजनाओं को बंद करने का काम कर रही है। अभी तक कोई नयी योजनायें नहीं लागू की है। कैम्प में पांच सौ लोगों ने सदस्यता ली। कार्यक्रम में अनिल शर्मा, मो गुलाब खां, मनोज यादव, गौरीशंकर मिश्रा, आमिर फारुकी, धीरेन्द्र सिंह, पवन पटेल, रमेश यादव आदि मौजूद रहे।