< ट्रैक्टर-बाइक की भिडंत से बाइक सवार की मौत, एक गंभीर Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News अस्थियां विसर्जन करने चित्रकूट जा रहे बाइक सवार की भ"/>

ट्रैक्टर-बाइक की भिडंत से बाइक सवार की मौत, एक गंभीर

अस्थियां विसर्जन करने चित्रकूट जा रहे बाइक सवार की भिडंत ट्रैक्टर से होने पर एक की मृत्यु हो गई। जबकि दूसरे घायल को गंभीर होने के चलते इलाहाबाद रेफर किया गया है। सूचना पर परिजनों में शोक छा गया। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम को मर्चरी भेजा है।

बाइक व ट्रैक्टर भिडंत से युवक की मृत्यु होने की ये दुर्घटना कोतवाली कर्वी के भरतकूप के समीप गुरुवार को सवेरे करीब आठ बजे हुआ। बताया गया कि फतेहपुर जिले के कल्याणपुर थाने के गुनीर गांव का श्याम सिंह (20) पुत्र योगेन्द्र सिंह, बांदा जिले के बबेरू थानान्तर्गत निभौर गांव निवासी जयनारायण सबिता पुत्र अनंत प्रसाद और धीरेन्द्र पुत्र रामस्वरूप व अमन सिंह पुत्र नत्थू निवासी फतेहपुर गुनीर अलग-अलग दो बाइकों से चित्रकूट मां के मृत्युपरांत अस्थियां विसर्जन करने को सवेरे घर से निकले थे।

जैसे ही भरतकूप के समीप पहुंचे तो बोल्डर लदे ट्रैक्टर से श्याम सिंह की बाइक की भिडंत होने से बाइक सवार दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये। पीछे से आ रहे धीरेन्द्र सिंह ने आनन-फानन 108 एम्बुलेंस को सूचना दी। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस से दोनो गंभीर घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां डाक्टरों ने श्याम सिंह को मृत घोषित कर दिया।

जबकि जयनारायण को गंभीर दशा के चलते डाक्टरों ने इलाहाबाद रेफर किया है। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम को मर्चरी भेजा है। मृतक दो भाई व दो बहनों में छोटा था। मुम्बई में रहकर ड्राइवर के रूप में काम करता था।

युवक घायल
बहिलपुरवा थाना क्षेत्र के बरौनी गांव का मनीष (19) पुत्र झुल्लू प्रसाद गुरुवार को सवेरे हादसे में घायल हो गया। परिजनों ने आनन-फानन जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

खाया जहरीला पदार्थ
कोतवाली कर्वी के रौली कल्याणपुर गांव की ओसी (17) पुत्री रामप्रसाद ने अज्ञात कारणों के चलते गुरुवार को सवेरे जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिजनों ने जिला अस्पताल मे भर्ती कराया है।

About the Reporter

  • राजकुमार याज्ञिक

    चित्रकूट जनपद के ब्यूरो चीफ एवं भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के जिलाध्यक्ष राजकुमार याज्ञिक चित्रकूट जनपद के एक वरिष्ठ पत्रकार हैं। पत्रकारिता में स्नातक श्री याज्ञिक मुख्यतः सामाजिक व राजनीतिक मुद्दों पर अपनी गहरी पकड़ रखते हैं।, .

अन्य खबर

चर्चित खबरें