< बस में तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मारी Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News कानपुर सागर हाईवे पर यमुना पुल के पास कानपुर से वापस आ रही राठ डि"/>

बस में तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मारी

कानपुर सागर हाईवे पर यमुना पुल के पास कानपुर से वापस आ रही राठ डिपो की बस में तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे खिड़की के किनारे बैठे छह यात्री घायल हो गए। जिनमें से तीन लोगों के हाथ में फ्रेक्चर हो गया। 

जनपद महोबा के पहाड़िया गांव निवासी 40 वर्षीय संतोष पुत्र रमुआ ने बताया कि वह पत्नी रेखा, पुत्र संतोष, पुत्री प्रेमसती तथा अन्य रिश्तेदार सुभाष पुत्र बालादीन व जयप्रकाश पुत्र लक्षीराम के साथ कानपुर किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए हुए थे।

बुधवार को राठ डिपो की बस में सवार होकर हमीरपुर आ रहे थे। जैसे ही यह बस यमुना पुल के ऊपर पहुंची कि तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार खाली ट्रक ने बस में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से खिड़की किनारे बैठे संतोष व उसके पुत्र बृजकिशोर व पुत्री प्रेमवती के हाथ टूट गए।

साथ ही अन्य लोग घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। इस घटना से बस में बैठी अन्य सवारियों में अफरा तफरी मच गई। घटना को अंजाम देने के बाद चालक ट्रक समेत मौके से भाग निकला।

About the Reporter

  • ,

अन्य खबर

चर्चित खबरें