< शार्ट सर्किट से लगी जिला अस्पताल में आग - अफरा तफरी का माहौल Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News जिस वक्त सदर अस्पताल में मरीजों की भीड़ लगी थी उसी वक्त पावर कक्ष "/>

शार्ट सर्किट से लगी जिला अस्पताल में आग - अफरा तफरी का माहौल

जिस वक्त सदर अस्पताल में मरीजों की भीड़ लगी थी उसी वक्त पावर कक्ष में शार्ट सर्किट से विद्युत उपकरण धू-धू कर जलने लगे। आग देख डॉक्टर सहित अस्पताल का स्टाफ मौके पर पहुंचे और विद्युत सप्लाई बंद की। तब आग पर काबू पाया जा सका। आग लगने की खबर से मरीजों सहित डॉक्टरों में अफरा-तफरी मच गई। बुधवार जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के सामने वाले विद्युत कक्ष में दोपहर के वक्त अचानक उपकरणों में फाल्ट आया। शार्ट सर्किट होने से अचानक स्टार्टर सहित केबल में आग लग गई।

देखते ही देखते पूरे कक्ष में धुआं छा गया। धुआं देख ड्रे¨सग रूम व दवा कक्ष के कर्मचारी पावर कक्ष की ओर भागे। अस्पताल के कर्मचारियों ने साहस दिखाते हुए विद्युत सप्लाई बंद की है। तब आग पर काबू पाया जा सका। हालांकि आग की घटना में किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ। अस्पताल में तैनात फार्मासिस्ट डीसी सचान ने बताया कि गर्मी की वजह से अत्यधिक विद्युत लोड पड़ने से शार्ट सर्किट हुआ है।

 

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें