?> एक साल पहले की गई चोरी का पुलिस ने किया खुलाशा बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़ चोरी का माल निकाल कर बेचने जा रहे युवक की जानकारी जागरूक ग्रामीण"/>

एक साल पहले की गई चोरी का पुलिस ने किया खुलाशा

चोरी का माल निकाल कर बेचने जा रहे युवक की जानकारी जागरूक ग्रामीणों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को मय माल के दबोच लिया। जिसकी तलाशी लेने पर उसके पास से दो चांदी के सिक्के तथा एक पायल बरामद हुई है। पुलिस उसे कोतवाली लाई और उसके खिलाफ पूछतांछ कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुख्यालय कोतवाली के ग्राम छिकहरा निवासी दादा मंसूर पुत्र अम्बिका प्रसाद चोरी का कुछ माल बेचने मुख्यालय आ रहा था। जिसकी जानकारी किसी प्रकार ग्रामीणों को लग गई। जिन्होने शहर कोतवाली को फोन कर मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा जिसकी जामा तलाशी लेने पर उसके पास से दो चांदी के सिक्के तथा एक चांदी की पायल बरामद की है। पुलिस आरोपी को पकड कर शहर कोतवाली लाई।

आरोपी से कडाई से पूछतांछ करने पर उसने बताया कि एक जून 2016 को विन्दा वर्मा के मकान से चोरी की थी। जिसकी रिपोर्ट भी पीडितों द्वारा पुलिस में लिखाई थी। जिस कारण उस समय माल को बेच नही पाया था इसलिये सारा माल बाडे में गाढ दिया था। पुलिस उससे और माल बरामद करने के लिये पूछतांछ कर रही है।

 



चर्चित खबरें