?> मूक बधिर युवक ने अज्ञात कारणों के चलते लगाई फांसी बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़ अज्ञात कारणों के चलते एक मूक बधिर व्यक्ति ने अपने खेत"/>

मूक बधिर युवक ने अज्ञात कारणों के चलते लगाई फांसी

अज्ञात कारणों के चलते एक मूक बधिर व्यक्ति ने अपने खेतों पर जाकर बुधवार की देर शाम बेरी की पेड से फांसी लगा आत्म हत्या कर ली। जब युवक रात्रि में घर नही पहुंचा तो सुबह उसकी खोजबीन की गई। जहां ग्रामीणों ने बताया कि युवक का शव खेतपर बेरी के पेड पर लटक रहा है। मौके पर पहुंचे युवक के परिजनो ने युवक को देख कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया  है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पहाड भिटारी थाना मुस्करा जिला हमीरपुर निवासी बल्दूू के दो पुत्र थे। बडे पुत्र की करीब छह साल पहले बीमारी के चलते मौत हो गई थी तथा दूसरा पुत्र जीतेन्द्र 24 मूक बधिर था जो बोलने सुनने में असमर्थ था। बडे पुत्र की मौत के बाद उसके पिता ने बडे पुत्र की पत्नी प्रीति के साथ ही जीतेन्द्र की शादी कर दी थी।

प्रीति के पिछले पति से दो पुत्र थे जिनका लालन पालन जितेन्द्र ही करता था। जितेन्द्र ने बुधवार की देर शाम किसी बात से क्षुब्ध हो बसौठ डेरा के पास स्थित अपने खेतों पर जाकर बेरी के पेड पर फांसी लगा आत्म हत्या कर ली। जब जितेन्द्र रात्रि में घर नही पहुंचा तो सुबह परिजनों ने उसकी तलाश करना प्रारम्भ कर दी। ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि किसी युवक का शव खेतों मे पेड पर लटक रहा है। पीडित के परिजन जब खेतों पर पहुंचे तो युवक को फांसी के फन्दे पर लटकता देख उनमें कोहराम मच गया। पीडिता पत्नी तथा बच्चों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है। सूचना पर पहुंची खरेला थाना पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में ले उसका पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया हैं।