< सीएम योगी की समीक्षा बैठक में आये एक मंत्री की गाड़ी चोरी, मचा हड़कम्प Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News सभी ध्यान दें, सीएम योगी की मीटिंग में शामिल होने आये "/>

सीएम योगी की समीक्षा बैठक में आये एक मंत्री की गाड़ी चोरी, मचा हड़कम्प

सभी ध्यान दें, सीएम योगी की मीटिंग में शामिल होने आये एक मंत्री की कार चोरी हो गई। जहां भी मिले तुरंत रोका जाये। यह... नम्बर है। ऐसी ही एक सूचना गुरुवार को झांसी विकास भवन में मीटिंग के दौरान पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मंत्री की कार  खोजने में सफल हो गई। 

हुआ यूंकि आज बुन्देलखण्ड के झांसी में सीएम योगी का एक दिवसीय दौरा है। जिसमें सीएम योगी विकास भवन में समीक्षा बैठक कर रहे थे। समीक्षा बैठक में शामिल होने के लिए प्रदेश सरकार के एक मंत्री यूपी 32 बीजी 6371 पहुंचे थे। उन्होंने अपनी कार को सर्किट हाउस पर खड़ा कर दिया। इसी दौरान अचानक कार गायब हो गई। जब उन्हें इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस के हाथ-पैर फूल गये। आनन-फानन में इसकी सूचना वायरलैस के माध्यम से जारी की।

तभी यातायात प्रभारी सूचना दी कि उनकी कार सर्किट हाउस के नजदीक नोपर्किंग में खड़ी हुई थी। जिसमें कोई भी ड्राईवर नहीं बैठा हुआ था और न हीं उसमें कोई बत्ती लगी हुई थी। जिस कारण उन्हें उठाकर पार्किंग में खड़ी कर दी। इससे पहले उन्हें इसकी जानकारी दी जाती उन्होंने समझा कि गाड़ी चोरी हो गई।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें