< वार्न को उम्मीद, स्मिथ और वार्नर दिलाएंगे विश्वकप  Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News ऑस्ट्रलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वार्न का मानना है स्टीव स्मिथ औ"/>

वार्न को उम्मीद, स्मिथ और वार्नर दिलाएंगे विश्वकप 

ऑस्ट्रलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वार्न का मानना है स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर टीम को जीत दिलाएंगे। वार्न ने कहा कि एक साल के प्रतिबंध के बाद अपनी वापसी को सही साबित करने स्मिथ और वार्नर जमकर रन बनाएंगे हालांकि यह इतना भी आसान नहीं होगा।

पिछले साल गेंद से छेड़छाड़ मामले के कारण इन दोनो पर एक साल का प्रतिबध लगा गया था जो इसी महीने समाप्त हो रहा है। इन दोनो ही खिलाड़ियों के सामने अपनी फिटनेस हासिल करना अभी पहली वरीयता होगी। हाल में इनकी सर्जरी हुई और अब यह देखना होगा कि वे वापसी करते हुए कैसा प्रदर्शन करते हैं क्योंकि इंग्लैंड में खेलना आसान नहीं होता। 

वार्न को भरोसा है कि ये दोनों ही बल्लेबाज तरोताजा होने के कारण अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। वार्न यह इसलिए कह रहे हैं क्योंकि उन्हें भी 2003 में प्रतिबंधित दवाओं के लिए पाजीटिव पाए जाने के बाद निलंबित किया था। कई लोगों ने कहा कि वह फिर वापसी नहीं कर पाएंगे पर वार्न ने जोरदार वापसी की और कई साल तक शीर्ष स्तर पर रहे। वार्न ने कहा कि ब्रेक के दौरान शरीर तरोताजा हो जाता है जिससे बेहतर प्रदर्शन में सहायता मिलती है। 

अन्य खबर

चर्चित खबरें