?> आरसीबी ने गुजरात को 21 रनो से मत देकर बनाया ये रिकार्ड बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़ रॉयल चैलेंजर"/>

आरसीबी ने गुजरात को 21 रनो से मत देकर बनाया ये रिकार्ड

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने क्रिस गेल और विराट कोहली के अर्धशतकों की बदौलत गुजरात लॉयंस को 21 रनों से मात दी. 214 रनों के बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात की टीम 192/7 रन ही बना पाई. ब्रेंडन मैक्कुलम की अर्धशतकीय पारी बेकार गई. इसके साथ ही आरसीबी ने अपने छह मैचों में दूसरी जीत हासिल की।

अब वह आखिरी स्थान से ऊपर उठकर छठे स्थान पर है। जबकि गुजरात को पांच मैचों में चौथी हार मिली और वह प्वाइंट टेबल में आखिरी स्थान पर है। आरसीबी के धुरंधर क्रिस गेल (77 रन, 38 गेंदों में ) मैन ऑफ द मैच रहे।

मैच में गुजरात के दो स्पिनर्स ने मिलकर 7 ओवर किए जिसमें उन्होंने बिना कोई विकेट लिए 93 रन लुटा दिए। रविंद्र जडेजा ने अपने 4 ओवर के स्पेल 57 रन दिए और शिविल कौशिक ने तीन ओवर के स्पेल में 36 रन खर्च कर दिए।

वहीं दूसरी तरफ विराट कोहली के स्पिन गेंदबाजों ने अपनी टीम की जीत में अहम योगदान दिया। आरसीबी के स्पिन अटैक ने 10 ओवर में 70 रन ही दिए। पवन नेगी ने 4 ओवर में एक विकेट लेकर 21 रन दिए। यजुवेंद्र चहल ने 4 ओवर में तीन विकेट झटके और 31 रन खर्च किए और तीसरे स्पिन गेंदबाज टीएम हेड ने दो ओवर में 18 रन दिए।

इन आंकड़ों से साफ है कि मैच में आरसीबी के स्पिन गेंदबाजों ने गुजरात के स्पिन गेंदबाजों से जो में 23 रन कम खर्च किए, वही 23 रन मैच में आरसीबी की 21 रनों से जीत का कारण बन।