?> सोनू ने मुंडवाया सिर, बोलें 10 लाख दे मौलवी बुन्देलखण्ड का No.1 न्यूज़ चैनल । बुन्देलखण्ड न्यूज़ स"/>

सोनू ने मुंडवाया सिर, बोलें 10 लाख दे मौलवी

सोनू निगम ने पश्चिम बंगाल के एक मौलवी के बयान के बाद अपने बाल मुंडवाने का एलान कर दिया है। जिसके बाद उन्होने बाल मुंडवा भी दिये । दरअसल बता दें कि पश्चिम बंगाल माइनॉरिटी यूनाइटेड काउंसिल के वाइस प्रेसीडेंट सैयद शा कादिरी ने सोनू निगम के खि‍लाफ फतवा जारी किया था अगर कोई सोनू निगम का सिर मुंडवा कर उनके गले में जूते की माला पहनाकर देश में घुमाएगा तो मैं उसे 10 लाख रुपए इनाम दूंगा।

मस्जिद के बाहर लाउडस्पीकर मामले में सिंगर सोनू निगम ने बुधवार को प्रेस कान्फ्रेंस को संबोधित किया। इसके बाद सोनू ने सिर भी मुंडावाया। और कहा था कि जो कोई भी सोनू निगम को गंजा करेगा और पुराने जूते की माला पहनाएगा उसे 10 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा।

सोनू निगम ने सोमवार को एक आपत्तिजनक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने सुबह मस्जिदों में होने वाली अजान पर सवाल उठाए। सोनू ने लिखा, "भगवान सब को खुश रखे। मैं मुस्लिम नहीं हूं और मुझे अजान की वजह से सुबह उठना पड़ा। भारत में कब धर्म को थोपा जाना बंद होगा।"

सोनू ने सोमवार को इसे लेकर चार ट्वीट किए थे। उन्होंने लिखा- "जिस समय मोहम्मद साहब ने इस्लाम बनाया तब बिजली नहीं थी। फिर एडिसन की खोज के बाद हमें इसकी क्या जरूरत है?"

सोनू ने मंदिरों और गुरुद्वारों में होने वाली सुबह की आरती और कीर्तन पर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा, "मुझे नहीं लगता है कि कोई मंदिर या गुरुद्वारा इलेक्ट्रिसिटी का इस्तेमाल उन लोगों को उठाने के लिए करते हैं, जो उस धर्म का पालन नहीं करते।"
इसके बाद अगले ट्वीट में सोनू ने लिखा- "गुंडागर्दी है बस।"  



चर्चित खबरें