< कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास में वार्षिक उत्सव का आयोजन Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News शुक्रवार को ब्लाक के अंतर्गत आने वाले कस्तूरबा गांधी बालिका छा"/>

कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास में वार्षिक उत्सव का आयोजन

शुक्रवार को ब्लाक के अंतर्गत आने वाले कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास में वार्षिक उत्सव का आयोजन हुआ। जिसमें जबेरा विधायक धर्मेंद्र लोधी, तेजगढ़ थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह के साथ जनपद अध्यक्ष प्रतिनिधि भूपत लोधी की उपस्थिति रही।

वार्षिक उत्सव में कक्षा 6 से 8 तक के छात्राओं ने हिस्सा लिया और सभी ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। जिसमें देशभक्ति के साथ बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और स्वच्छता अभियान की प्रस्तुति शामिल थी।

कार्यक्रम में पहुंचे तेजगढ़ थाना प्रभारी और इमलिया चौकी प्रभरी सविता रजक ने छात्राओं का हौसला बढ़ाते हुए उनकी तारीफ की और कहा कि आज के समय बेटियां बोझ नहीं हैं। वे खुद आत्मनिर्भर हैं।

उन्होंने बताया कि बेटा एक परिवार की जवाबदारी निभाता है और बेटियां दो परिवारों का ख्याल रखती हैं। विधायक ने कहा कि बेटियां तो देवी समान होती हैं। आप सभी मन लगाकर पढ़ाई करें और अपने माता-पिता का नाम रोशन करें यही मेरी अपेक्षा है।

इस मौके पर वार्डन ज्योति दीक्षित, निशा राय के अलावा सहयक वार्डन की भी उपस्थिति रही। इस अवसर पर सरपंच अमान सिंग, अनूप लोधी, शिक्षक महेंद्र दीक्षित की उपस्थिति रही।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें