< बेटे की मौत का सच जानने के लिए भटक रहा पिता Hindi News - Breaking News, Latest News in Hindi, हिंदी में समाचार, Samachar - Bundelkhand News एक पिता अपने पुत्र की मौत की सच्चाई जानने के लिए अधिकारियों के क"/>

बेटे की मौत का सच जानने के लिए भटक रहा पिता

एक पिता अपने पुत्र की मौत की सच्चाई जानने के लिए अधिकारियों के कार्यालयों में चक्कर काट रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार विगत 24 जनवरी को सुबह लगभग 10 बजे ग्राम अकौना थाना खजुराहो निवासी मजदूरी करने वाले रामाधीन प्रजापति के 16 वर्षीय पुत्र ब्रजेश को ग्राम के ही जग्गू पुत्र हरजुआ प्रजापति अपने लाल रंग की ट्रैक्टर ट्राली क्रमांक एमपी 16 एसी 6475 से पास के ग्राम सूरजपुरा पुलिस चौकी चंद्रनगर में दो चक्कर बालू डालने के लिए साथ ले गया था।

इसके बाद से ही ब्रजेश घर नहीं लौटा। रात लगभग 8 बजे ब्रजेश के भाई राजेश के मोबाइल पर जग्गू ने जानकारी दी कि बोलेरो से दुर्घटना में उसके भाई की मौत हो गई। मृतक के पिता ने बताया कि इसके बाद जब उन्होंने जानकारी प्राप्त की तो पता चला कि उसके पुत्र ब्रजेश की मौत जग्गू प्रजापति के ही ट्रैक्टर से ही दबकर हुई है और ट्रैक्टर जग्गू ही लापरवाही पूर्वक चला रहा था, लेकिन पुलिस ने अभी तक आरोपितों को पकड़ा नहीं है और न ही कि सी प्रकार की पूछताछ की है। जब भी जानकारी के लिए जाते हैं तो बस यही कह देते हैं कि कार्रवाई करेंगे।

About the Reporter

अन्य खबर

चर्चित खबरें